February 4, 2023 6:41 am
#Meerut देश यूपी राज्य

विद्या कालेज में फ्रेशर पार्टी आयोजित, मेस्करेट अरेबियन नाइट्स थीम पर छात्रों ने दी परफार्मेंस

vidya collage विद्या कालेज में फ्रेशर पार्टी आयोजित, मेस्करेट अरेबियन नाइट्स थीम पर छात्रों ने दी परफार्मेंस
  • संवाददाता, भारत खबर

मेरठ। विद्या इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन टेक्नॉलाजी में फ्रेशर कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया। नवागंतुक छात्रों का स्वागत करने के लिये आयोजित कार्यक्रम में मेस्करेट अरेबियन नाइट्स थीम पर धमाकेदार प्रस्तुति हुई। एकल नृत्य-गीत से लेकर समूह गान, नृत्य, प्रतियोगिताएं, खेल और मनोरंजन से भरपूर कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने खूब मजे किये। छात्र हर्षवर्धन मिस्टर फ्रेशर और छात्रा आरुषि मिस फ्रेशर घोषित की गई।

विद्या इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन टेक्नाॅलाॅजी में शनविार को फ्रेशर कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन, मां सरस्वती वंदना और ‘विद्यागान’से हुआ। इस मौके पर संस्थान की निदेशक डा.रीमा वाष्र्णेय ने सभी को शुभकामनाएं देते कहा कि आज मौका है कि हम सभी बच्चों के रंग में रंग जायें। आज के बाद सभी नवागंतुक विद्यार्थी वीआईएफटी की टीम में शामिल हो जाएंगे। प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के परिचय के बाद ययाति एंड ग्रुप, नसरीन एंड ग्रुप, बीजेएमसी ग्रुप, अशंुल-साक्षी ग्रुप, बीएफए ग्रुप आदि ने धमाकेदार प्रस्तुति से सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। एकल गान व नृत्य में हर्षित उमंग, हर्षवर्धन, नंदिनी, अंशुल, ज्योति, विशाल, अहिंसा, बुशरा, मयूरी जैन, हनी व कृतिका, अनिमेश, मानवी सहोता, अक्षत, इशिता आदि ने एक से बढ़कर प्रस्तुति दी। इस बीच प्रश्नोत्तर राउंड और खेल का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में छात्र हर्षवर्धन मिस्टर फ्रेशर और छात्रा आरुषि मिस फ्रेशर घोषित की गई। वहीं मिस्टर स्टाइल आइकाॅन आरव और मिस स्टाइल आइकाॅन नंदिनी बनी तो मोस्ट टैलेंटेड युवा का खिताब हर्षित पुंडीर को और फिमेल ईशिता वर्मा ने अपने नाम किया। अंत में निदेशिका डा.रीमा वाष्र्णेय ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम का कुशल संचालन अनमोल, साक्षी, आदेश, जाहन्वी, मनस्वी, अदिति ने संयुक्त रूप से किया। कार्यक्रम को सफल बनाने बीजेएमसी, बीएफए, बीफेड विभाग की विभागध्यक्ष एवं फैकल्टी के साथ द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ वर्ष के छात्र-छात्राओं का योगदान रहा। इस मौके पर विद्या इंस्टीट्यूट आॅफ फैशन टेक्नोलाॅजी के सभी फैकल्टी सदस्य, नवागंतुक छात्र-छात्राएं आदि मौजूद रहे।

Related posts

सुपरहिट एक्टर सलमान खान ने अब अपनी गायकी से लोगों को किया खुश

Trinath Mishra

तिरुचिरापल्ली के मंदिर में भगदड़, 7 की मौत, 10 घायल

bharatkhabar

मेरठ: विधायक सोमेन्द्र तोमर ने सड़क निर्माण कार्य का किया उद्धघाटन

pratiyush chaubey