September 18, 2021 6:14 am
बिज़नेस

एक बार फिर सामने आए रिंगिंग बेल्स डायरेक्टर मोहित गोयल, जाने कब मिलेगा सस्ता स्मार्टफोन

ringing bells

नई दिल्ली। पिछले साल देश भर में सबसे सस्ता स्मार्टफोन फ्रीडम 251 काफी चर्चा में रहा था। इस फोन को लाखों लोगों ने बुक भी करा लिया था। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका कि अभी तक कितने लोगों को ये फोन मिल चुका है। हालांकि कंपनी लगातार दावा कर रही है कि लोगों को फोन डिलिवर किए जा रहे हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। मोहित गोयल नाम के एक शख्स ने इस रिंगिंग बेल्स नाम की कंपनी शुरू की थी। बाद में फोन डिलिविर न करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन 6 महीने बाद उन्हें रिहा हो गए थे।

ringing bells
ringing bells

बता दें कि एक बार फिर गोयल का बयान आया है। जिसमें उन्हेंने उम्मीद जताई है कि सरकार उनकी मदद करेगी और वो अगले साल मार्च-अप्रैल तक ग्राहकों को फ्रिडम 251 स्मार्टफोन डिलिवर कर पाएंगे। गोयल ने कहा कि सरकार ने उसके द्वारा किए गए मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया कमिटमेंट के बावजूद भी सपोर्ट नहीं किया है। अब वो अपने वादे पूरे करने के लिए सरकार से मदद मांग रहे हैं। उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि आखिर क्यों वो ग्राहकों को फोन डिलिवर करने में असफल रहे।

वहीं मोहित गोयल का कहना है कि पिछले साल दिल्ली के रहने वाले दो लोगों ने कथित तौर पर उनसे फोन डिलिवर करने के लिए 3.5 करोड़ रूपये लिए थे। लेकिन उन दोनों ने उन्हें ठग लिया और हैंडसेट डिलिवर नहीं किया। जिसकी वजह से वो फोन डिलिवर नहीं कर पाए।

Related posts

क्या आपका खाता स्टेट बैंक में है, सुनों, नियम बदल गया है, इसे जान लो

bharatkhabar

सिंगापुर फाइनेंस इंडस्ट्री के दिग्गजों से मिले जेटली

Rani Naqvi

उपभोक्ता मूल्य सूचकांक पर आधारित खुदरा महंगाई दर जून में 3.18 फीसदी रही

bharatkhabar