September 28, 2021 6:57 pm
featured यूपी

लखनऊ में हजारों जरुरतमंदों को कराया निःशुल्क भोजन

जरुरतमंदों को कराया निःशुल्क भोजन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में हिन्दुस्तान सेवा संस्थान द्वारा तीन महीने से लगातार जरूरतमंदों को निःशुल्क भोजन कराया जा रहा है। जरुरतमंदो की भोजन सेवा के 100 दिन पूरे होने पर मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली और समाजसेवी मुरलीधर आहूजा ने भोजन वैन को आशियाना से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। आज भोजन वैन के द्वारा शहर के विभिन्न हिस्सों में जाकर सैकड़ो जरुरतमंदो को खाना खिलाया। समाज सेवी मुरलीधर आहूजा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जहाँ सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए घर के अंदर थे लेकिन वहीं पर तमाम ऐसे लोग थे थे जिनके पास न तो खाना खाने के लिए पैसा था और न ही खाना ऐसे में आगे आया वाहिद बिरियानी ग्रुप जो राजधानी लखनऊ में मशहूर है। आज 100 दिन हो जाने के बाद भी ये लोग लगातार सड़कों पर रहकर भूखे लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहे है।

इस अवसर पर मौलाना खालिद रशीद ने कहा कि वाहिद बिरयानी ग्रुप द्वारा लगातार जरुरतमंदो की निःशुल्क भोजन सेवा करना बहुत ही सराहनीय कार्य है।
इस मौके पर वाहिद बिरयानी के मालिक आबिद अली कुरैशी ने कहा कि हमारी कोशिस है कि लखनऊ में कोई भूखा न सोये।

इस मौके पर  रियाज कासिम,सहील, वसी अहमद,मोहम्मद रेहान, मसूद हसन,सादमान,अब्दुल तौवाफ,ताहा रायनी,अदनान,तौसीफ,मोहम्मद अकिब कुरैशी,मोहम्मद अरबाज कुरैशी,नौशाद अली,सहित शहर के तमाम सम्मानित लोग मौजूद थे ।

Related posts

बीसीसीआई के सचिव जय शाह कल लखनऊ में

sushil kumar

राज्यसभा में पहली बार बोले शाह, कहा- देश की जनता ने कांग्रेस को नकारा

Breaking News

UP: सोशल मीडिया पर अभ्यर्थियों की जंग जारी, #DhamkiNahiNaukriDo कर रहा ट्रेंड!  

Shailendra Singh