Breaking News featured दुनिया देश राज्य

Apple Event Today : जल्द लॉन्च होने वाले हैं i Phone के चार नये मॉडल, जानें इनकी खसियत

iphone
  • भारत खबर || नई दिल्ली

एप्पल इवेंट के तहत  बड़ी खबर सामने आई है बताते चलें कि हाल ही में एप्पल के चार  नए फोन लांच होने की बात कही जा रही है।  आज एप्पल इवेंट टुडे के तहत iPhone 12 लाइनअप  की लॉन्चिंग करने की संभावना है। इसी के साथ-साथ बताते चलें कि आज एप्पल के चार नए फोन लांच होंगे। बताते चलें कि आईफोन कंपनी मैं इसी के साथ साथ एक  एक और बड़ा ऐलान किया है। बताते चलें कि आईफोन कंपनी ने इसी के साथ और भी नहीं चीजें लांच करने की बात कही है। जो होमपॉड स्पीकर या ओवर-द-ईयर हेडफ़ोन से संबंधित हो सकती है। किसी के साथ साथ ऐप्पल इवेंट आज सुबह  लगभग 10 बजे  करीब पीडीटी से शुरू होगा।

iPhone

पिछले iPhone लॉन्च के विपरीत, यह वस्तुतः Apple पार्क से होस्ट किया जाएगा। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि आप आज के Apple ईवेंट को नीचे एम्बेड किए गए वीडियो से लाइव देख सकते हैं।  बताते चलें कि एप्पल कंपनी के द्वारा लॉन्च किए जाने वाले चार नए फोन एक नए अंदाज में नए फीचर्स के साथ बाजार में उतरेंगे  जिन्हें आईफोन 12, आईफोन 12 प्रो, आईफोन 12 प्रो मैक्स और आईफोन 12 मिनी के नाम से जाना जाएगा। खुशखबरी की बात यह है कि इन सभी लांच होने वाले फोनों में 5G की सुविधा  आप सभी को मिल सकेगी।

Apple

बताते चलें कि एप्पल द्वारा  लॉन्च किए जाने वाले इन फोनों की कीमत  लगभग 51,200 रुपये  होगी  इसी के साथ iPhone 12 लगभग 58,600 रुपये से शुरू होने की संभावना है, जबकि iPhone 12 Pro लगभग 73,200 रुपये और लगभग 80,600 रुपये से लांच हो सकते हैं। बताते चलें कि इन नए फोन में बहुत सारी नई फीचर्स के साथ इन्हें लांच किया जाएगा बताते चलें कि आई वांट टू प्ले मिनी और आईफोन 12 + रीयर कैमरा की सुविधा होगी और 5 पॉइंट वाइज प्रोग्रेस एंड ट्वेल्थ प्रो मैक्स में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा  जिस तीसरा कैमरा LiDAR सेंसर होगा।

Related posts

देश में लगातार गहराता जा रहा है बिजली का संकट, सप्लाई में हो रही भारी कमी

Rahul

पहले बेरहमी से उतारा मौत के घाट फिर खुद भी लगा ली फांसी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

bharatkhabar

जीएसटी के कारण बढ़ी है सरकार की आमदनी: वित्त मंत्रालय

piyush shukla