September 29, 2022 12:50 am
यूपी

उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क हादसे में बच्चे व महिलाएं समेत चार की मौत, 31 घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले उत्तर प्रदेश के इटावा में सड़क हादसे में बच्चे व महिलाएं समेत चार की मौत, 31 घायल

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बकेवर इलाके में एक सड़क दुर्घटना में कानपुर – आगरा हाईवे पर रोडवेज बस सड़क पर खड़े ट्राले से टकरा गई, जिससे बस में सवार 1 बच्चे व महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 31 यात्री गंभीर रूप से घायल है । 

पुलिस अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने घटना की दी  जानकारी 

ग्रामीण इलाके के पुलिस अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने बताया कि आगरा डिपो की रोडवेज पर कानपुर से आगरा जा रही थी । और बकेवर थाना पार करने के बाद तेज रफ्तार से चल रही पर बस द्वारका गांव के सामने सड़क पर खड़े ट्राले से जाकर टकरा गई । जिससे बस के एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । 

मौके पर हुई 2 लोगों की मौत

सड़क हादसा होते ही 2 लोगों की मौत हो गई थी वही 2 लोगों को अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मृत्यु हो गई । मृतकों में 1 साल का मासूम आदित्य जो अलीगढ़ से था, हमीरपुर के 42 वर्षीय निरपत, और 62 वर्षीय अमर मर्दगुल  और 22 वर्षीय श्रीमती गीतेश शामिल है । वही बस में कुल 50 यात्री सवार थे । जिनमें से 31 लोग गंभीर रूप से घायल है ।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाई लोगों की जान

दुर्घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे घायल लोगों को एंबुलेंस व निजी वाहन की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया । जिला अस्पताल में सीएमएस एमएम आर्या समेत 5 डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी हुई है । वही 5 लोगों की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी भेज दिया गया ।

Related posts

घूंस नहीं देने पर महिला को नहीं मिला अस्पताल में प्रवेश, इलाज के लिए घंण्टो तड़पती रही महिला,

Ankit Tripathi

लखनऊ में बारिश से गिरा तापमान, मौसम हुआ सुहाना

sushil kumar

यूपी में देर रात 9 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला

Aditya Mishra