September 18, 2021 4:42 pm
featured यूपी

चंदौलीः पुलिस एनकाउंटर पर चार इनामी बदमाश घायल, लाखों रुपए की नकदी बरामद

चंदौलीः पुलिस एनकाउंटर पर चार इनामी बदमाश घायल, लाखों रुपए की नकदी बरामद

चंदौलीः पुलिस ने देर रात एनकाउंटर की कार्रवाई में चार बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों के साथ पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एनकाउंटर कर चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

एनकाउंटर में दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। इन पर कई थानों में इनाम घोषित था। दो बदमाशों पर पच्चीस-पच्चीस हजार और एक बदमाश पर बीस हजार रुपए का इनाम था। इन बदमाशों पर लगभग तीन दर्जन से अधिक लूटपाट के मुकदमें दर्ज हैं। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन अवैध पिस्टल, एक अदद तमंचा और 1 लाख 95 हजार की नकदी बरामद की है।

सूत्रों से पुलिस को सूचना मिली की लूट के इरादे से सैयदराजा से होकर दिघवट के रास्ते दो  बाइक से चार बदमाशों आ रहे थे। सूचना पाकर पुलिस ने जिले के सभी थानों को अलर्ट करते हुए सघन चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान सदर कोतवाली प्रभारी अशोक मिश्रा बर्थरा कला गांव के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी एक बाइक पर दो बदमाश आते दिखाई दिए, बदमाशों ने पुलिस को देखते हुए फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पीयूष कुमार जो कि सरबंधा जामनिया गाजी का रहने वाला था, उसके पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग निकला।

नई पुलिस चौकी के पास भागा हुआ बदमाश कृष्णानंद विश्वकर्मा पैदल ही पीठ पर पिट्ठू बैग लेकर जा रहा था, पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो कृष्णा ने भी पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने कृष्णा के पैर में गोली मारी। वहीं, अपराधी की ओर से की गई फायरिंग में थानाध्यक्ष सकलडीहा बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से बाल-बाल बच गए। गिरफ्तार हुआ बदमाश के पास से पुलिस ने उसके बैग से 2 लाख रुपए की नकदी बरामद की।

वहीं, मथेला के पास एक बाइक से दो बदमाश दिखाई दिए, जिनको पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो वे धानापुर को ओर भागने लगे। पुलिस ने धानापुर थाना अध्यक्ष को अलर्ट किया। जिसके बाद शहीद गांव के पास बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया, जहां फायरिंग में कांस्टेबल रूपेश दुबे के हाथ में गोली लगी। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए, जिन्हें बाद में पुलिस ने गिरप्तार कर लिया।

गिरफ्तार हुए बदमाशों की पहचान अरुण कुमार सिंह जो कि सिझुआ थाना रामगढ़ बिहार और दूसरा अंकुर उर्फ गोपाल सिंह बभनियाव थाना धीना, चंदौली का रहने वाला है। पुलिस टीम ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

Related posts

बस-एसयूवी की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Trinath Mishra

फिल्म ‘2.0’ ने रिलीज से पहले ही तोड़ा प्रभाष की ‘बाहुबली 2’ का रेकॉर्ड

Rani Naqvi

50 साल पूरे होने पर YRF ने दर्शकों को दिया दिवाली गिफ्ट, सिनेमाघर में 50 रुपये में देख पाएंगे ये सुपरहिट फिल्में

Trinath Mishra