shahid afridi पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफ़रीदी को हुआ कोरोना, लोगों से की दुआ की दरख्वास्त

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर अपने ट्विटर अकांउट पर दी।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर अपने ट्विटर अकांउट पर दी। साथ ही लोगों से अपने लिए दुआएं करने को कहा। दरअसल शाहीद अफरीदी फाउंडेशन के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे थे। लेकिन अब वो खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

वहीं अफरीदी ने ट्विट किया कि मैं गुरूवार से अस्वस्थ हूं। मेरा शरीर पूरी तरह से दर्द कर रहा था। उसके बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया बदकिस्मती से रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे जल्द ठीक होने के लिए आप सबकी दुआओं की जरूरत है। दुनिया में कोरोना महामारी फैलने के बाद से ही अफरीदी पाक में अपनी टीम के साथ मिलकर लोगों की मदद कर रहे। अलग-अलग हिस्सों में जाकर जरूरतमंदो को सामग्री दे रहे थे।

बता दें कि अफरीदी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं अफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। आफरीदी ने बीते दिनों कश्मीर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ियों युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उनसे संबंध तोड़ लिया था।

https://www.bharatkhabar.com/the-cadets-joined-the-masking-in-the-passing-out-parade-in-dehradun/

शाहिद आफरीदी ने कहा था कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं. उन्हें इसका जवाब देना होगा।

आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर

40 साल के आफरीदी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा. आउट ऑफ फॉर्म होने के कारण कई बार उन्हें टीम से बाहर का भी रास्ता दिखाया गया. उनका अंतरराष्ट्रीय करियर 398 वनडे इंटरनेशनल, 99 टी-20 इंटरनेशनल और 27 टेस्ट मैचों का रहा. आफरीदी (476) ने तीनों अंतरराष्ट्रीय प्रारूपों में क्रिस गेल (534) के बाद सर्वाधिक छक्के जमाए.

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    देहरादून में आईएमए में हुई पासिंग आउट परेड में मास्क लगाकर शामिल हुए 333 कैडेट्स

    Previous article

    21 जून को सूर्यग्रहण के साथ ही खत्म हो जाएगी दुनिया, क्यों किया जा रहा दावा?

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured