January 22, 2022 1:45 am
featured यूपी

बलिया: वर्चस्व की लड़ाई में जमीं पर फैला खून, जिला पंचायत सदस्य को मारी गोली

शाहजहांपुर: पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, पढ़ें पूरी खबर

यूपी न्यूज: बलिया में बाइक सवार बदमाशों ने जिला पंचायत के पूर्व सदस्य की दिनदाड़े गोलियाों से भून दिया। वही उनके साथ मौजूद नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य गोली लगने से घायल हो गये है। बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

बदमाशों ने पीछा कर मारी गाोली

जलसेर सिंह और अमृतेश उर्फ सब्बल कार से सोनबरसा की तरफ जा रहे थे। बैरिया त्रिमुहानी से थोड़ी दूर आगे NH के पास चिरैया मौड़ के पास ही पहुंचे थे। कार के रुकते ही बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।BALIYA MURDER 1 बलिया: वर्चस्व की लड़ाई में जमीं पर फैला खून, जिला पंचायत सदस्य को मारी गोली

एक के बाद एक मारी कई गोली

फायरिंग के दौरान कार का शीशा बंद था। ताबड़तोड़ फायरिंग कार के कांच को तोड़ते हुए जलसेर और सब्बल को लगी। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। जब स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया तो वहां जलेसर दम तोड़ चुके थे। वहीं सब्बल गंभीर रूप से घायल है और उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने कहा पुरानी रंजिश का मामला

पुलिस सूत्रों की जानकारी के अनुसार जलेसर सिंह पर बैरिया थाने में हत्या और हत्या के प्रयास के कई मामले दर्ज है। जलेसर 2010 से 2015 तक जिला पंचायत सदस्य रह चुके है। जलेसर ने जेल में रहकर ही चुनाव को जीता था। पुलिस पूरे मामले को शुरूआती जांच में पुरानी रंजिश से जो़ड़कर देख रही है।

Related posts

उत्तराखंडः15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्य अक्टूबर में प्रदेश का भ्रमण करेंगे

mahesh yadav

कोरोना महामारी के बीच मैदान में भारतीय सेना, ऐसे जीतेंगे जंग

Aditya Mishra

कोरोना अपेडट: नए मामलों में आई मामूली गिरावट, पांचवें दिन 16 हजार से कम केस

Yashodhara Virodai