featured उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सुनी लोगों की समस्याएं, सरकार आने के बाद दिया निस्तारण का भरोसा

harish rawat पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सुनी लोगों की समस्याएं, सरकार आने के बाद दिया निस्तारण का भरोसा

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत डोईवाला पहुंचे और लोगों की समस्याएं सुनी। ओर भरोसा दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उन समस्याओं का निश्चित तौर पर निस्तारण किया जायेगा। उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गांव-गांव जाकर रात्रि विश्राम के दौरान लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने डोईवाला विधानसभा के लोगों की समस्याएं सुनी और कार्यकर्ताओं से रूबरू हुवे। ताकि डोईवाला की समस्याओं को वह बारीकी से जान सके।

हरीश रावत
हरीश रावत

इस दौरान कांग्रेस नेता मनोज नौटियाल व मोहित उनियाल ने कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने डोईवाला विधानसभा में रात्रि विश्राम कर लोगों की समस्याएं सुनी है। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता कर पार्टी को ओर भी मजबूत करने का आह्वान किया है। रात्री बिश्राम कार्यक्रम में पूर्व सीएम रावत से वार्ता कर कार्यकर्ताओं में भी भारी उत्साह है। इससे कांग्रेस पार्टी तो मजबूत होगी ही साथ ही कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार भी होगा। ओर डोईवाला की हर समस्या को वह बारीकी से जान सकेंगे, ताकि प्रदेश में उनकी सरकार बनने के बाद उन समस्याओं का निस्तारण किया जा सके।

frtgyvbu पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सुनी लोगों की समस्याएं, सरकार आने के बाद दिया निस्तारण का भरोसा
harish rawat

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अगर भाजपा 60 पार की बात कह रही है तो जनता इस बार उन्हें तड़ीपार कह रही है। साथ ही पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल “भाजपा का निशाना सिर्फ हरीश रावत ही क्यों? पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर वह मुझ पर इतना भरोसा कर रहे हैं, तो में उनका धन्यवाद करता हूं।

Related posts

केंद्र का बड़ा फैसला, सूचना मंत्रालय के अधीन होगा डिजिटल मीडिया

Hemant Jaiman

Fog In UP: लखनऊ समेत अन्य जिलों में बिछी कोहरा की चादर, बढ़ी ठिठुरन

Rahul

पाकिस्तान: अस्पताल के पास क्वेटा में फिर धमाका, कई लोग के जख्मी

bharatkhabar