September 22, 2021 5:35 am
featured देश

कोरोना के बीच देश में शुरू हुई विदेशी उड़ानें..

flight 1 कोरोना के बीच देश में शुरू हुई विदेशी उड़ानें..

कोरोना के चलते देश में मार्च से विदेशी उड़ानों के साथ सभी सार्वजनिक यातायात के साधनों पर प्रतिबंध लगा हुआ हैं। इस बीच कोरोना का कहर भी बढ़ता जा रहा है। हालाकि हालातों को देखते हुए देश में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसमें कई तरह की रियायतें मिल गई है। अब बहुत जल्द देश में विदेशी उड़ाने शुरू होने जा रही है।

air india कोरोना के बीच देश में शुरू हुई विदेशी उड़ानें..
नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गुरुवार को कहा कि भारत ने अमेरिका और फ्रांस के साथ इंडिविजुअल बाई-लैट्रल बबल के तहत 17 जुलाई से इंटरनैशनल फ्लाइट शुरू करने का फैसला किया है। बहुत जल्द जर्मनी और इंग्लैंड के साथ भी इसी तरह म्यूचुअल अग्रीमेंट के तहत इंटरनैशनल फ्लाइट शुरू की जाएगी।

https://www.bharatkhabar.com/death-of-corona-positive-youth-who-went-to-medicine/
18 जुलाई से एयर फ्रांस 28 इंटरनैशनल फ्लाइट दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और पेरिस के बीच शुरू करेगी। अमेरिका की तरफ से यूनाइटेड एयरलाइन 18 इंटरनैशनल फ्लाइट 17 जुलाई से 31 जुलाई के बीच शुरू करेगी। यूनाइटेड एयरलाइन रोजाना दिल्ली और नेवार्क के बीच उड़ान भरेगी। इसके अलावा एक सप्ताह में 3 दिन दिल्ली और सैन-फ्रांसिस्को के बीच उड़ान भरेगी। इस तरह सरकार लोगों को बढ़ी राहत देने जा रही है। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि, देश में हालात बहुत जल्द सामान्य होंगे।

Related posts

मोदी ने बाबा के दरबार में 51 लीटर दूध से किया अभिषेक

kumari ashu

रामगोपाल यादव ने किया यूपी में सपा की जीत का दावा

kumari ashu

अलविदा 2018: राजनीतिक परिवर्तन,राजनेता और सरकार

mahesh yadav