January 29, 2022 1:13 pm
Breaking News यूपी

कासगंज: सड़क पर घूम रहे लोगों को जबरन लगवाई वैक्‍सीन

vaccination 1622135961 कासगंज: सड़क पर घूम रहे लोगों को जबरन लगवाई वैक्‍सीन
  • सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हुआ वीडियो, अब एसडीएम ने मांगा जवाब

लखनऊ। प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू पुलिस जारी है पुलिस लगातार लोगों से अपील रही है। बावजूद लोग सडकों पर बेवजह घूमने और नियमों को तोडने से बाज नहीं आ रहे है। शुक्रवार को एक कासगंज जनपद से एक ऐसा ही मामला समाने आया है। जहां कोविड गाइड लाइन तोडकर जबरन घूमने वालों को जबरन वैक्‍सीन लगाए जाने का वीडियो सामने आने पर हडकंप मच गया।

दरअसल, जिले में तहसीलदारों की तरफ की जा रही कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया ज्‍वंलत हो गया। इसके बाद एसडीएम ने तहसीलदार से मामले पर जवाब मांगा है। सूत्रों की मानें तो यह वीडियो गुरुवार का बताया जा रहा है। तहसीलहार और नायब तहसीलदार रास्ते से जा रहे थे, तभी उनकी टीम ने रास्ते पर घूम रहे लोगों से पूछताछ कर उन्‍हें धर दबोचा और फ‍िर जबरन उन्‍हें अपनी गाडी में बैठा लिया।

बताते चलें कि पूरी टीम ने एक स्‍थानीय युवक को जबरन अस्‍पताल भेजने की कोशिश लेकिन वह गाडी से बाहर कूदने लगा। जिसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे पकड़कर जबरन अस्पताल भिजवा दिया। बाजार में मची अफरातफरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामले की गंभीरता का देखकर पटियाली के एसडीएम ने रव‍िंद्र कुमार और सीओ ने तहसीलदार से जवाब तलब किया है।

Related posts

महंत नृत्य गोपाल दास हेल्थ अपडेट : ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के अध्यक्ष

Neetu Rajbhar

कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज, बीजेपी का नया स्लोगन ”न ही सोच न ही उम्मीद”

lucknow bureua

यूपी के दो और शहरों में लागू होगी पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली, जानिए क्या है अपडेट

Aditya Mishra