November 26, 2022 5:30 pm
featured यूपी

इलाहाबाद में गांधी परिवारः प्रियंका संभाल सकती हैं यूपी चुनाव की कमान

Allahabad इलाहाबाद में गांधी परिवारः प्रियंका संभाल सकती हैं यूपी चुनाव की कमान

इलाहाबाद। पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी को लेकर आयोजित होने वाले समारोह में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनकी पुत्री प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इलाहाबाद पहुंचेंगे। यूपी चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस के तीनों बड़े नेताओं का इलाहाबाद में होना पार्टी के लिए अच्छा साबित हो सकता है। गौरतलब है कि स्व इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी पर इलाहाबाद में भव्य समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कांग्रेस के तीनों बड़े चेहरे शिरकत करेंगे।

allahabad

पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी के जन्म शताब्दी को लेकर स्वराज भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा जोश और उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी यूपी चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार की बागडोर प्रियंका के हाथ में सौंप सकती है, और इसका औपचारिक एलान भी आनंद भवन में हो सकता है। उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में लगी हई है, इसके पहले राहुल गांधी ने पार्टी को प्रदेश में और मजबूती दिलाने के लिए देवरिया से दिल्ली की यात्रा भी की है। बहरहाल दो दिनों तक पार्टी के बड़े नामों को इलाहाबाद में रहना यूपी चुनाव की बिगुल बजाने का संकेत माना जा रहा है।

गांधी परिवार के इलाहाबाद दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह है, परिवार का यहां पैतृक आवास आनंद भवन में है, जिसमें सारी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी को लेकर काफी उत्साह है और माना जा रहा है कि यूपी के चुनावी युद्ध की कमान यहीं से उनके हाथ में होगी।

Related posts

मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा का बयान कहा, सरफराज को बोल दिया था अगले मैच पर फोकस करो

mahesh yadav

पंजाब में कांग्रेस को फिर लगा झटका, अमरजीत सिंह टिक्का अपने भतीजे के साथ बीजेपी में शामिल

Saurabh

देश के प्रधानमंत्री का सपना ऐसे होगा साकार, औषधीय कीड़ा पर प्रथम प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

Rani Naqvi