edb384ec 520e 4289 9403 b4c05c40fb94 'दुर्गामति' फिल्म का ट्रेलर हुआ रीलीज, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का दिखा अलग अंदाज

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक नई फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के लिए आती रहती हैं। जिसके चलते आज एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस ट्रेलर में उनके साथ अरशद वारसी भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत थ्रिलर और हॉरर से भरा हुआ है। भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामति के इस ट्रेलर को दशकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। भूमि पेडनेकर बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। भूमि को फिल्म में कोई भी किरदार दे दिया जाए। एक्ट्रेस उसमें चार चांद लगा देती है।

ये है फिल्म की स्टोरी-

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘दुर्गामती’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। वह फिल्म में चंचल चौहान नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। इसमें वह एक अपराधी है, जिससे पुलिस पूछताछ के लिए दुर्गामती हवेली लेकर जाती हैं। इस हवेली में पुलिस पिछले 6 महीने में मंदिर से 12 मूर्ति चोरी होने की पड़ताल करती है। पूछताछ के दौरान चंचल चौहान यानी भूमि पेडनेकर एक आम महिला से अलग किरदार में दिखाई देने लगती हैं। वह रानी दुर्गामती के रूप में काफी अग्रेसिव दिखाई देती हैं। ट्रेलर में माही गिल को एक पुलिस अधिकारी दिखाया गया है, जो इस मामले की पड़ताल करती हैं। फिल्म में अरशद वारसी एक नेता का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में उनकी हल्की और एक-दो डायलॉग्स दिखाए गए। जिससे लगता है कि इसमें मिथ के साथ-साथ राजनीति व्यवस्था को भी दिखाया है। ट्रेलर की शुरुआत में कई लोग प्रोटेस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं। फिल्म के ट्रेलर को भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक यह किरदार- भूमि पेडनेकर

ट्रेलर को शेयर करते हुए भूमि पेडनेकर ने लिखा कि मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए लंबे वक्त से इंजतार कर रही थी। ये सबसे पवित्र और खून-पसीने की मेहनत है। यह मेरा सबसे चैलेंजिंग किरदारों में से एक है। धन्यवाद अक्षय कुमार सर, भूषण कुमार, डायरेक्टर अशोक, विक्रम मुझमें विश्वास दिखाने के लिए। आप सभी को प्यार और आभार। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस फिल्म के को-स्टार अरशद वारसी, माही गिल, करण कपाड़िया और जिसु यू सेनगुप्ता का आभार व्यक्त किया।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

खांसी और जुकाम से आपको बचा सकती हैं ये खास चीजें, रोजाना करना है सेवन!

Previous article

तेजस्वी यादव ने विधानसभा के स्पीकर बने विजय सिन्हा को दी बधाई, एनडीए के विधायकों ने सदन में लगाए जय श्री राम के नारे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.