December 5, 2022 9:14 pm
featured यूपी

मऊ में भीषण सड़क हादसा, खाई में कार पलटने से पांच लोगों की मौत

मऊ में भीषण सड़क हादसा, खाई में कार पलटने से पांच लोगों की मौत

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस दर्दनाक हादसे में चार बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं, सूचना पर घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस हादसे का कारण कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

सोनबरसा गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, जिले के दोहरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सोनबरसा गांव के समीप बीती देर रात सड़क किनारे बने गड्ढे में फंसकर एक कार पानी से भरी खाई में पलट गई। कार सवारों के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना दोहरीघाट एसओ मनोज सिंह को दी। एसपी सुशील कुमार घुले भी एसओ से सूचना मिलते ही घटनास्‍थल पर पहुंचे। हादसे से लोगों को खाई के पानी में पलटी कार से बाहर निकाला गया।

इसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोहरीघाट लाया गया। यहां डॉक्टर्स ने ममता, तानिया, दिव्यांश, मयंक और माही को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल महेश और उसकी बहु दीपिका को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रिश्‍तेदारों के घर जा रहे थे मृतक  

वहीं, पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर रविवार सुबह एडीएम के. हरि सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। जानकारी के अनुसार, घटना के समय मृतक मधुबन स्थित अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे।

Related posts

देश की मशहूर कैंसर विशेषज्ञ वी. शांता का निधन, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Aman Sharma

ब्राह्मण होने के बावजूद जयललिता को इन वजहों से दफनाया गया !

Rahul srivastava

बरेलीः पीलीभीत के रास्ते नेपाल से लाई जा रही थी चरस, पुलिस ने 2 तस्करों के साथ किया गिरफ्तार

Shailendra Singh