September 19, 2021 9:14 pm
featured यूपी

समाजवादी शिक्षक सभा का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन 5 सितंबर को, ये है तैयारी

समाजवादी शिक्षक सभा का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन 5 सितंबर को, ये है तैयारी

लखनऊ: समाजवादी शिक्षक सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सोमवार को राजधानी में संपन्‍न हुई। शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. बी. पाण्डेय ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि, समाजवादी शिक्षक सभा का पहला राष्ट्रीय सम्मेलन शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित होगा।

उन्‍होंने कहा कि, 5 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे। इस कार्यक्रम के तहत शिक्षक सम्मान समारोह का भी आयोजन होगा।

शिक्षक वर्ग को जागरूक करने का लिया संकल्‍प

बैठक में समाजवादी सरकार में शिक्षक हितों के लिए किए गए नीतिगत फैसलों की चर्चा की गई। साथ ही 2022 में अखिलेश यादव को फिर से यूपी का मुख्यमंत्री बनाने के लिए शिक्षक वर्ग को जागरूक करने का संकल्प लिया गया। समाजवादी शिक्षक सभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का संचालन राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप यादव ने किया। इस अवसर पर जर्नादन समदर्शी, डॉ. आफताब आलम, सी.पी. गुप्ता, सुरेश कुमार, डॉ. राजीव, विजय प्रताप सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

भाजपा से सतर्क रहने की जरूरत: अखिलेश यादव

इससे पहले अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा और उसके मूल संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वतंत्रता आंदोलन में कोई संबंध नहीं था। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में काकोरी शहीद स्मारक का आयोजन भाजपा का ढोंग है। भाजपाइयों ने कभी शहादत नहीं दी, वो शहीदों का सम्मान करना क्या जानें। भाजपा सामाजिक सद्भाव के खिलाफ काम करती है। अंग्रेजों की तरह भाजपा की कोशिश समाज का विघटन करने की रहती है। इससे सतर्क रहने की आवश्यकता है।

Related posts

कर्नाटक के किसानों का राज्यव्यापी बंद , प्रदर्शन के बीच अमित करेंगे रैली

Breaking News

AAP विधायक के बोल कहा अमृतसर हमले के पीछे हो सकते हैं सेना प्रमुख

mahesh yadav

उत्तराखंड में तेजी से बढ़ा कोरोना का ग्राफ, शुक्रवार को सामने आए 25 नए केस

Rani Naqvi