मनोरंजन featured

सनी लियोनी इस फिल्म में बनेगी देवी-पहचान नहीं पायेंगे

Untitled 89 सनी लियोनी इस फिल्म में बनेगी देवी-पहचान नहीं पायेंगे

नई दिल्ली। सनी लियोनी बॉलीवुड की वो एक्ट्रस है जिनकी अतीत चाहे कैसा भी हो पर आज सनी ने बॉलीवुड में अपने आप को एक अच्छी और कामयाब एक्ट्रस के रुप में साबित कर दिया है। सनी लियोनी का अतीत भले ही कुछ भी रहा हो लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर नाम कमाया। हिंदी और साऊथ में आइटम सॉंग किये और बॉलीवुड में भी उन्होंन लीड रोल किए। लेकिन अब सनी एक ऐसे रोल के साथ आ रही हैं जो सबकों हैरान कर देगा। जी हां… जल्द ही आप सभी सनी को वीरमादेवी के अवतार में देखेंग।

Untitled 89 सनी लियोनी इस फिल्म में बनेगी देवी-पहचान नहीं पायेंगे

तमिल फिल्मों में डेब्यू

दरअसल सनी अब तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वैसे उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में कई गाने किये हैं लेकिन ये उनका पहला बड़ा रोल होगा। फिल्म वीरमादेवी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है, जिसमें सिर्फ़ उनकी आंखें दिख रही हैं। माथे पर बिंदी है और हाथ में तलवार। ये एक पीरियड ड्रामा है जिसमें सनी योद्धा की भूमिका में हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें विशेष तौर पर तलवारबाज़ी और घुड़सवारी सिखाई गई है। इस फिल्म का निर्देशन वडीवयुदाईयन कर रहे हैं। सात फरवरी को शुरू हुई इस फिल्म को मेगा बजट फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म को साऊथ की चारों भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा।

जुड़वा बच्चों को सनी ने दिया जन्म

बता दे कि सनी का कहना है कि वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रही हैं। क्योंकि इस फिल्म में उन्हें बहुत कुछ नया सीखने को मिलने वाला है। एक्शन स्टंट्स करने में भी उन्हें बड़ा मज़ा आता है। बताया जाता है कि ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी। बता दे कि सनी लियोनी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया हैं और जब उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी इस खबर को साझा किया तो सभी को इस बात की हैरानी होने लगी।

सनी लियोनी ने बोली ये बात, एक खिताब ने बदली जिंदगी

एक लड़की को किया एडॉप्ट

सनी और उनके पति डेनियल दिल के कितने साफ है ये तो इस बात से ही साफ हो गया जब सनी और उनके पति ने पिछले साल एक लड़की को एडॉप्ट किया था जिसका नाम निशा कौर वेबर है। लेकिन सोशल मीडिया के जरिये सनी ने अपने पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ फोटो शेयर की तो सब चौंक गए। लेकिन इस फोटो के साथ सनी ने पोस्ट भी लिख कर बताया कि उनके घर में दो नए मेहमान आये हैं। इसकी प्लानिंग पिछले साल जून में की गई थी और कुछ हफ़्तों पहले दोनों बच्चों का जन्म हुआ।

सनी लियोनी जैसा फिगर पाना चाहते है तो अपनाएं ये टिप्स

उनका नाम नूह और अशर रखा गया है। सनी ने लिखा कि 21 जून 2017 को ही उन्हें और उनके पति को ये जानकारी मिल चुकी थी कि जल्द ही अब वो तीन बच्चों की माँ कहलाएंगी। अब हमारा परिवार पूरा हो गया हैl सनी और डेनियल ने दो साल की निशा को पिछले साल गोद लिया था। निशा कौर, महाराष्ट्र के लातूर में पैदा हुई थीं।

Related posts

शाहजहांपुर में दबंगों ने पीट-पीट कर व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

mahesh yadav

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी का सिलसिला जारी, पेट्रोल की कीमत 78 रुपये 78 पैसे ली.

mahesh yadav

विकास के नाम पर बुआ ने बनवाए केवल पत्थर : अखिलेश यादव

shipra saxena