December 10, 2022 7:10 am
featured देश भारत खबर विशेष मनोरंजन शख्सियत

बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

विवेक ओबेरॉय बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी‘ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें विवेक ओबेरॉय नरेंद्र दामोदर दास मोदी की भूमिका में दिख रहे हैं। विवेक ने पीएम मोदी के लुक को मैच करने की काफी हद तक कोशिश की है। पोस्टर में नरेंद्र मोदी के लुक में विवेक ओबेरॉय और उनके पीछे राष्ट्रीय ध्वज (तिरंगा) लहराता दिखाई दे रहा है। फिल्म की पंचलाइन ”देशभक्ति ही मेरी शक्ति” दी गई है। मालूम हो कि फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है। माना जा रहा है कि 2019 चुनाव से पहले पीएम मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बीजेपी के लिए बेहद फायदा पहुंचाने वाली साबित हो सकती है।

 

विवेक ओबेरॉय बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज
बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

इसे भी पढ़ें-पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को करेंगे रायबरेली का दौरा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने फिल्म का ये फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है। पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा हा कि ‘हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते है।’ ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बनाई जाने वाली फिल्म शीघ्र ही रिलीज हने वाली है।

विवेक ओबेरॉय ट्वीट-

खबर के अनुसार फिल्म मेकर्स इस प्रोजेक्ट पर 2 सालों से काम कर रहे थे।पहले अटकलें लगाई जा रही थीं कि परेश रावल इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी की भूमिका अदा करेंगे। हालांकि बाद में यह फैसला बदल दिया गया और मोदी के किरदार के लिए विवेक आनंद ओबेरॉय को चुना गया। फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद अब फैन्स को फिल्म के टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

इसे भी पढ़ें-राफेल सौदे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का लगातार हमला

मालूम हो कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने सोशल मीडिया का उम्दा तरीके से उपयोग किया था। इस सोशल मीडिया कैंपेन से बीजेपी को काफी मदद भी  मिली थी। ऐसा ही वक्त अब है, जब 2019 के चुनाव के लिए महज कुछ महीने ही शेष हैं, ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का रिलीज होना भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और प्रधानमंत्री की छवि पर रंग चढ़ने के तौर पर देखा जा रहा है।

Related posts

सूबे के आर्थिक हालात को लेकर चिंतित कैप्टन सरकार ने बनाई सरकारी प्रॉपर्टी का सहारा लेने की योजना

Rani Naqvi

दिल्ली की जनता ने हमें चुना सदन का पहरेदार : योगेन्द्र यादव

shipra saxena

उत्तर प्रदेश में अगले उप चुनाव में दाव पर होगी बीजेपी की साख

Rani Naqvi