fd00bd1c d75d 4f7f b823 ec94bf72c0cc गैंगस्टर दुबे पर बन रही फिल्म 'हनक' का फर्स्ट लुक जारी, जानें कब होगी रीलीज

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ कहानी काल्पनिक होती हैं तो कुछ हकीकत में होती हैं। बॉलीवुड में सिर्फ तड़का लगाने वाला चाहिए। कहानी तो आए दिन बन जाती है। आए दिन बॉलीवुड की तरफ से फिल्मों की रीलीज होने की खबर सुनने को मिल ही जाती है। ऐसी ही एक खबर तेजी से चल रही है। टेलीविजन अभिनेता मनीष गोयल ने ‘हनक’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म के एक दृश्य से मनीष का फर्स्ट लुक सोमवार को जारी किया गया और इसके एक दिन पहले शूटिंग भोपाल में शुरू हुई। इस फिल्म में एक​ बार फिर यूपी की दंबगई देखने को मिलेगी। जानकारी के अुनसार दर्शकों को इस फिल्म में खूब मजा आने वाला है।

गैंगस्टर विकास दुबे की गांव वालों ने बताई कहानी-

बता दें कि अभिनेता के लुक के बारे में क्रिएटिव प्रोड्यूसर केतकी पंडित मेहता ने कहा कि टेलीविजन की दुनिया में मनीष गोयल की एक बेहतरीन फैमिली मैन की ईमेज है, ऐसे में उन्हें एक क्रिमिनल के रूप में तब्दील करने में टीम को काफी मेहनत करनी पड़ी और खूब सारा रिसर्च भी करना पड़ा। इंटरनेट में उनकी देखी गई कुछ तस्वीरों में उनका लुक हमें विकास दुबे जैसा मालूम पड़ा। मनीष ने भी अपने लुक, हाव-भाव, बोली वगैरह पर बहुत काम किया है। फिल्म के निर्माताओं की योजना इसे मार्च, 2021 में रिलीज करने की है। बता दें कि राइटर मनीष ने गांव के साधारण घर से होने के बाद भी विकास के इतना बड़ा अपराधी बनने की कहानी गांव वालों से समझी। मनीष ने बताया कि बिकरू कांड पर बनने वाली फिल्म के डायरेक्टर वह खुद होंगे। डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे।

समर्थकों ने लगाए जबरदस्त नारे-

विकास दुबे के एनकांउटर के बाद उसके कई ऑडियो और वीडियो वायरल हुए थे। इन वीडियो से भी विकास की दंगबई के किस्से पता चलते हैं। अभी हाल में ही विकास का एक वीडियो जेल से छूटने के बाद का आया। जिसमें उसके समर्थक नारा लगाते हैं कि जेल का ताला टूट गया शेर हमारा छूट गया। एक अन्य वीडियो में विकास पूरे गांव को चुनौती देता है कुश्ती हांक दी है कोई लड़ने वाला हो तो आओ पहलवान। इस तरह के कई वीडियो के किस्से बताते हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

कम होने वाली है लोगों की परेशानी, यूपी में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की अनिवार्यता पर रोक

Previous article

कृषि कानून के विरोध में किसानों के समर्थन में अनशन पर बैठे अन्ना हजारे, जानें हजारे ने अपने रिकॉर्डेड संदेश में क्या कहा-

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.