मनोरंजन

कैसा रहा कपिल का नया शो-जाने

kapil new कैसा रहा कपिल का नया शो-जाने

नई दिल्ली। तमाम विवादों और उलझनों के बाद कल कपिल शर्मा ने अपने नए शो के साथ वापसी की। जहां उऩके इस शो में पुराने कलाकार साथी कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर ने वापसी तो वहीं नेहा पेंडसे को शो की नई कलाकार के रुप में सामने लाया गया जहां उन्हे शो को होस्ट करने के लिए रखा गया था। बता दे कि कपिल ने इस शो में अपनी पूरी मेहनत लगा दी हालांकि यें शो हिट रहा या फ्लॉप यें आप खुद तय करिए क्योकि कपिल ने अपने नए शो में लोगों को खूब हंसाया हैं।

kapil new कैसा रहा कपिल का नया शो-जाने

बता दे कि काफी लंबे समय बाद कपिल दर्शको के बीच आया हैं। कपिल ने शो को दौरान लोगों को कहा कि उऩ्होनें अपने वीकेंड पर उन्हें काफी मिस किया हैं हालाकिं इस शो में भी कपिल अपने पुराने अंदाज़ में फ्लर्ट करते नज़र आए हालाकिं शो में नवजोत सिंह सिध्दू को अपना सिंहासन जो हैं वो गवाना पड़ा और सिंहासन की जगह उनके सोफा ने ले ली।

क्योंकि उनका बजट इस बार कम है। सिद्धू ने कहा कि वह शो कभी नहीं छोड़ सकते। हालाकिं बता दे कि कपिल का यें नया शो नए कॉनसेप्ट के साथ आया हैं और इस नए शो का कॉन्सेप्ट एक गेम पर आधारित रखा गया हैं और इस गेम में जीतने वालों को गिफ्ट बांटे गए थे अब यें तो देखने वाली बात होगी कि लोगों को कपिल का यें नया शो कितना पसंद आता हैं हालाकिं यें कहना थोड़ा मुश्किल हैं कि कपिल अपने उसी अंदाज में वापसी कर पाएंगे भी या नहीं।

Related posts

सुशांत केस को लेकर बोली कंगना, फांसी लगा लूँ तो खुदकुशी नहीं

Ravi Kumar

‘102’ नॉट आउट के अमिताभ बच्चन देखे तस्वीरें

mohini kushwaha

जन्मदिन स्पेशल: इन बिंदुओं से होकर गुजरी है रेखा की जिंदगी

Rani Naqvi