January 18, 2022 6:12 am
featured देश

इस कारण भिड़ गए त्रिलोकपुरी इलाके के दो गुट, देर रात हुई फायरिंग, एक की मौत

firing इस कारण भिड़ गए त्रिलोकपुरी इलाके के दो गुट, देर रात हुई फायरिंग, एक की मौत

राजधानी दिल्ली से आए दिन कोई न कोई दिल दहला देने वाली वारदात सामने आती है. ताजा मामला पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, त्रिलोकपुरी इलाके में देर रात दो गुटों में झड़प हो गई. इस दौरान पत्थरबाजी के साथ-साथ फायरिंग भी हुई. वहीं इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला शनिवार देर रात का है. शनिवार रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर त्रिलोकपुरी इलाके में दो गुटों के बीच झड़प हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों में पुरानी रंजिश थी. दोनों गुटों में पहले जमकर बहस हुई फिर देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदली और फिर जमकर पत्थर बसरे और कई राउंड फायरिंग भी की गई. हमले में शाहिद नामक युवक के सिर में गोली लगी। बाकी भी घायल हो गए. करीब 15-20 मिनट चले बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना स्थल के पास से पुलिस ने कई को हिरासत में लिया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहले भी कई बार भिड़ चुके हैं दोनों गुट
जानकारी के मुताबिक, पहले भी ये दोनों गुट कई बार आपस में भिड़ चुके हैं. पुलिस की ओर से फिलहाल पुरानी रंजिश की बात की जा रही हैं. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस इलाके के सीसीटीवी से भी सबूत खंखाल रही है.

Related posts

दो साल पहले का मैच नहीं भूलेगा बांग्लादेश, धोनी ने आखिरी गेंद में कर दिया था चित

lucknow bureua

सावधान: नाइजीरिया के साइबर लुटेरे भारत में हैं सक्रिय, उत्तराखण्ड STF ने दो को दबोचा

Trinath Mishra

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ेंगें राहुल गांधी, जानें क्या है वजह

bharatkhabar