featured यूपी

लखनऊ: शादी समारोह में घुसकर युवक पर चलाई गोली, आरोपित फरार

लखनऊ: शादी समारोह में घुसकर युवक पर चलाई गोली, आरोपित फरार

लखनऊ: पारा थाना क्षेत्र में चल रहे एक शादी समारोह में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी। इसके बाद आरोपित घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

पुलिस ने आनन-फानन परिजनों की मदद से घायल युवक को पास ही सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

शादी समारोह में बढ़ा विवाद  

दरअसल, पारा थाना क्षेत्र के रहने वाले ज़ाकिर अली मंगलवार को एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इसी बीच उनका पड़ोसी अपने साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंच गया। आरोप है कि समारोह में किसी बात को लेकर ज़ाकिर अली और उसके पड़ोसियों के बीच नोक-झोंक शुरू हो गयी, लेकिन समारोह में आए मेहमानों ने दोनों पक्षों को शांत कराने की कोशिश की।

इसके बावजूद आरोपितों ने ज़ाकिर अली को जान से मारने की नीयत से तमंचे से फायर झोंक दिया। गोली की आवाज़ सुनकर समारोह में अफरा-तफरी मच गई। जब तक मेहमान और परिजन हमलावरों को दबोच पाते आरोपित तमंचा लहराते घटना स्थल से फरार हो गए। इसके बाद परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी।

आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके बाद पुलिस ने परिजनों की मदद से घायल को पास के ही सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हालांकि, इंस्पेक्टर पारा का कहना है कि, परिजनों की ओर से तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल, पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related posts

लखनऊ: संदिग्ध आतंकी मिनहाज के पिता का बयान, कहा बेटा बेकसूर, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

बीएसएफ जवान ने साथी को घोंपा चाकू, मशीनगन के साथ फरार

bharatkhabar

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का अंतिम संस्कार, बेटे ने दी मुखाग्नि

Samar Khan