बरेली के साईं अस्पताल में लगी आग, दो महिला मरीजों की मौत

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गयी। इस घटना में दो महिला मरीजों की मौत होने की खबर है, जबकि आधा दर्जन झुलस गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची, जिसने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

sai hospital bareilly
sai hospital bareilly

बता दें कि पुलिस के मुताबिक, बरेली स्थित साईं अस्पताल में सोमवार की सुबह चार बजे के करीब अस्पताल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि चारों तरफ से मरीज व स्टॉफ घिर गये। चीख-पुकार सुनकर मच गया। जब तक कर्मचारी मरीजों को बाहर निकालते तब तक बदायूं की रहने वाली दो महिला मरीजों की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन से भी ज्यादा मरीज गम्भीर रूप से झुलस गए। अस्पताल में धुआं भर गया और लोग जान बचाकर भागने लगे।

वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड व स्थानीय पुलिस ने आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझा लिया। मामले की जानकारी होते ही जिलाधिकारी राघवेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक सिटी रोहित सिंह सजवाण और अस्पताल मालिक शरद अग्रवाल मौके पर पहुंच गए। जिलाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। जांच में पता चला है कि अस्पताल में आग बुझाने के पर्याप्त संसाधन नहीं थे। इसलिए अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।