January 16, 2022 11:59 pm
featured यूपी

चंपत राय के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना पड़ा शख्स को भारी

चंपत राय के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना पड़ा शख्स को भारी

लखनऊ: विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक एवं अपमानजनक बातें लिखना तीन लोगों को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि बिजनौर में एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बिजनौर के एक शख्स पर आरोप है कि उसने अपने फेसबुक पेज पर चंपत राय के खिलाफ आपत्तिजनक बात लिखी। वह भी एक महिला के कहने पर, इसके बाद इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

जिले के नगीना थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि, संजय बंसल नाम के एक व्यक्ति है जो अपने को चंपत राय बंसल का भाई बताता है। उन्होंने तहरीर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में सजंय बंसल ने कहा है कि, विनीत नाम के एक शख्स के फेसबुक का स्क्रीन शॉट लगाया गया है, जिसमें चंपत राय बंसल के खिलाफ अपमानजनक, आपत्तिजनक और गलत बातें लिखी गयी हैं। 18 जून को विनीत के मोबाइल पर फोन किया गया तो फोन उठाने वाले व्यक्ति ने कहा कि नगीना निवासी एक महिला के कहने पर यह सब लिखा गया है। फोन पर बात कर रहे शख्स ने संजय के साथ फोन पर बातचीत के दौरान आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया।

पुलिस के मुताबिक, संजय बंसल की तहरीर के आधार पर एक महिला सहित तीन लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की गंभीर धाराओं और आइटी कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related posts

समाजवादी पार्टी के मुखिया एक्शन में, हो सकती है बड़ी कार्रवाई, अखिलेश ने उठाया ये कदम

bharatkhabar

शिवसेना नेता संजय राउत बोले 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी,कानून बनाने में कितना समय लगता है

mahesh yadav

संगरुर में चुनावी सभा के दौरान राहुल ने साधा अकाली सरकार पर निशाना

Rahul srivastava