Breaking News featured खेल दुनिया देश

टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर

maria sharapova टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर

नई दिल्ली। रूसी टेनिस स्टार खिलाड़ी मारिया शारापोवा अब मुश्किल में पड़ सकती हैं। क्योंकि दिल्ली की एक अदालत ने मारिया और एक रियल एस्टेट की कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश देकर सनसनी फैला दी है। ये आदेश दिल्ली के एक निवासी की अपील पर हुआ है। इस अपील में निवासी का कहना था कि गुरूग्राम के सेक्टर 73 में एक रियल स्टेट कंपनी होमस्टिड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड ने एस बॉय शारापोवा के नाम से एक आवासीय योजना लॉन्च की थी।

maria sharapova टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के खिलाफ दर्ज होगी एफआईआर

इस योजना के तहत निवासी ने फ्लैट बुकिंग के लिए अगस्त 2013 में 53 लाख रूपए का भुगतान किया था। इस परियोजना के अन्तर्गत फ्लैट के साथ शारापोवा के नाम पर एक टेनिस अकादमी को बनाने का वादा किया गया था। इसके साथ ही यह आवासीय योजना 3 साल में पूरा करने का वादा भी कंपनी ने किया था। लेकिन आज तक इस परियोजना में एक ईट तक का काम नहीं हुआ है। इस कारण इस योजना के तहत कंपनी ने शारापोवा के साथ मिलकर ग्राहकों को ठगा है।

पीड़ित अपील कर्ता की बात सुनने के बाद कोर्ट ने कंपनी और टेनिस स्टार शारापोवा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है। मारिया शारापोवा रूस की टेनिस स्टार खिलाड़ी होने के साथ विज्ञापन जगत की सबसे मंहगी खिलाड़ियों में से एक हैं। सोशल मीडिया से लेकर सर्च इंजन तक इनके हिट्स के दिवाने हैं। लेकिन भारत की कोर्ट ने अब इनके खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश देकर इनके फैन्स को निराश कर दिया है।

Related posts

Breaking News

बंगाल में बिहार के जवान की पीट-पीटकर हत्या, छापेमारी करने गया था पुलिस का जवान

Saurabh

अमीषा पटेल का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, लेफ्ट साइड अच्छा या राइट

mohini kushwaha