January 29, 2022 7:10 pm
featured मनोरंजन

सुशांत सिंह की मौत के मामले में सलमान, करण जौहर समेत इन 8 हस्तियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

sushant singh rajput 1 सुशांत सिंह की मौत के मामले में सलमान, करण जौहर समेत इन 8 हस्तियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तीन दिन हो गए लेकिन उनसे जुड़े लोग उनकी मौत के बाद जितना दुखी हैं उतना ही गुस्से में हैं।

पटना। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज तीन दिन हो गए लेकिन उनसे जुड़े लोग उनकी मौत के बाद जितना दुखी हैं उतना ही गुस्से में हैं। सुशांत की मौत के बाद खबर आई थी कि वो डिप्रेशन में चल रहे थे। जिसके चलते उन्होंने मौत को गले लगा लिया था। कहा जा रहा था कि सुशांत को बॉलीवुड में अपने साथ भेदभाव को लेकर डिप्रेशन था। सुशांत के हाथ से कई फिल्में भी छीन ली गई थी। अपने एक इंटरव्यू में सुशांत ने भी इस बाता का खुलासा किया था कि बॉलीवुड में उनके साथ काफई भेदभाव किया जाता था। उनको बॉलीवुड सितारे अपनी पार्टी में भी नहीं बुलाते थे।

बता दें कि इस बात को लेकर बहार के मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, करन जौहर, संजय लीला भंसाली समेत 8 बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ये मामला आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत दर्ज कराया गया है।

वहीं मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में कोर्ट में करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत 8 कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि इन सभी पर आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/delhi-meerut-rrts-will-cancel-the-agreement/

साथ ही ओझा द्वारा दायर किए गए शिकायत पत्र में कहा गया है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप लगाया गया है कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे। इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था।

एफआईआर में कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा. सुशांत की मौत से बिहार ही नहीं देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है। इस पत्र में गवाह के रूप में अभिनेत्री कंगना रनाौत के भी नाम दर्ज है। ओझा ने बताया अदालत ने कि इस मामले की अगली सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है.। उल्लेखनीय है कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर रविवार को आत्महत्या कर ली थी।

Related posts

कोरोना संक्रमण पर हाईकोर्ट सख्त, कहा- नाइट कर्फ्यू पर विचार करे योगी सरकार

Aditya Mishra

घरेलू काम के बहाने लड़कियों को ले जाकर देह व्यापार कराने वाले एक गिरोह का हुआ पर्दाफाश

rituraj

महाराष्ट्र चुनाव में मतगणना जारी, 10 बजे तक के रुझानों के बारे में जाने

Trinath Mishra