featured यूपी

टीम योगी से मिली टीम ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी समेत तमाम मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ में टीम योगी से मिली टीम ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी समेत तमाम मुद्दों पर हुई चर्चा

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार सूबे में फिल्‍म सिटी को लेकर तत्‍परता से कार्य कर रही है। वहीं, यूपी में फिल्‍म सिटी को लेकर बॉलीवुड हस्तियां भी उत्‍साहित हैं। गुरुवार को अपनी नई फिल्‍म के मुहूर्त पूजन पर पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात करने के बाद उनकी टीम से भी मुलाकात की।

 

film ram setu टीम योगी से मिली टीम ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी समेत तमाम मुद्दों पर हुई चर्चा

 

मुख्‍यमंत्री योगी और उनकी टीम से मिली रामसेतु की स्‍टारकास्‍ट  

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को अपनी नई फिल्‍म ‘रामसेतु’ के मुहूर्त पूजन के लिए रामनगरी अयोध्‍या पहुंचे। इसके बाद लखनऊ में एक्‍टर अक्षय कुमार, एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस सहित फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट ने सीएम योगी से मुलाकात की।

 

ram setu 1 टीम योगी से मिली टीम ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी समेत तमाम मुद्दों पर हुई चर्चा

 

इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी के साथ अपर मुख्‍य सचिव नवनीत सहगल, सूचना निदेशक शिशिर और अन्‍य आलाअधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम योगी से बातचीत करते हुए खिलाड़ी कुमार ने मुख्‍यमंत्री से रामायण के महत्‍व को समझने की कोशिश की। अक्षय कुमार और उनकी टीम की टीम योगी से भी लंबी बाचतीच हुई।

टीम योगी से टीम रामसेतु की हुई लंबी चर्चा

मुख्‍यमंत्री के साथ में बातचीत के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट ने सीएम योगी से फिल्‍म ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी सहित तमाम मुद्दों पर भी चर्चा की। यही नहीं, फिल्‍म रामसेतु की पूरी स्‍टारकास्‍ट ने अपर मुख्‍य सचिव नवनीत सहगल, सूचना निदेशक शिशिर और योगी की टीम के अन्‍य आलाअधिकारी से भी कई मुद्दों पर लंबी चर्चा की।

 

akshay टीम योगी से मिली टीम ‘रामसेतु’, फिल्‍म सिटी समेत तमाम मुद्दों पर हुई चर्चा

 

इससे पहले अयोध्या में बॉलीवुड सुपर स्टार पहुंचे। अपनी नई फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन का कार्य संपन्न करके उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया। राम नगरी पहुंचकर सबसे पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी और अयोध्या राज परिवार के विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात की। इस दौरान ट्रस्ट के सदस्य डॉ. अनिल मिश्रा और महासचिव चंपत राय भी राज्य सदन में मौजूद रहे।

Related posts

पेट्रोल 100 रुपये जबकि डीजल 80 रूपए के पार, वित्तमंत्री सीतारमण ने बताया एक गंभीर मुद्दा

Aman Sharma

2019 का लोकसभा चुनाव है निर्णायक,गठबंधन से पहले बढ़ाएंगे वोट बैंक: अखिलेश

Breaking News

10 हजार रूपये से कम कर्ज पर प्रमाण पत्र ना करें जारी: सीएम योगी

piyush shukla