featured राजस्थान

फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा ने दिखाई दरियादिली, जैसलमेर को दिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रैटर

jaisalmer फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा ने दिखाई दरियादिली, जैसलमेर को दिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रैटर

Naresh Jaisalmer फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा ने दिखाई दरियादिली, जैसलमेर को दिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रैटरनरेश सोनी, संवाददाता, जैसलमेर

जैसलमेर: देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है। इस बार शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। ऐसे में महामारी की लड़ाई के खिलाफ कई लोग आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही इन दिनों सुमेर सिंह लोद्रवा की पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा कर रहे हैं। जिन्होंने बडोड़ा गांव ब्लाक को 10 ऑक्सीजन कंसंट्रैटर दिए हैं।

jaisalmew 2 फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा ने दिखाई दरियादिली, जैसलमेर को दिए 10 ऑक्सीजन कंसंट्रैटर

यह ऑक्सीजन कंसट्रेटर युवा उद्यमी व जनप्रतिनिधि जिला परिषद् सदस्य हरीश धनदेव के साथ मिलकर सुमेर सिंह लौद्रवा ने पीएससी चांधन, पीएससी बडोड़ा गांव व पीएससी सांगड़ को सौंपे हैं। हरीश धनदेव पिछले कुछ महीने से लगातार जिले में चिकित्सा सुविधाओं को सुधारने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। उनकी इस मुहीम से जुड़कर कई एनजीओ व लोग जैसलमेर के लिए मदद कर रहे हैं।

यह वक्त हम सबके लिए साथ मिलकर लड़ने का है। साथ मिलकर लड़ेंगे तो जल्द ही खुशियां लौटेंगी और इस महामारी के खिलाफ लड़ाई जीत पाएंगे हम। विधायक रूपाराम धनदेव ने सुमेर सिंह लौद्रवा की पहल पर फिल्म प्रोड्यूसर मनीष मूंदड़ा ने जैसलमेर के ग्रामीण क्षेत्र में कन्संट्रेटर उपलब्ध करवाने के लिए आभार जताया है।

धनदेव ने आमजन एवं ग्रामीणों से अपील की कि घरों पर रहे, मास्क का प्रयोग करें, सेनेटाइजर व साबुन से बार-बार हाथ धोएं। दो गज दूरी रखे, किसी को
बुखार, सरदर्द जुखाम जैसा महसूस हो तो डॉक्टर को जरूर दिखाएं।

Related posts

मेरठ: BJP विधायक ने सपा पर साधा निशाना, कहा सपा आतंवादियों के साथ!

Shailendra Singh

सात दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा

Rahul srivastava

चौथी बार रूस के राष्ट्रपति चुने गए पुतिन, रूस की ताकत बढ़ाने का किया वादा

lucknow bureua