एक हफ़्ते बाद हेट स्टोरी-4 ने की इतने करोड़ की कमाई

नई दिल्ली। बड़े परदे पर हाल के दिनों में रिलीज हुई फिल्म  हेट स्टोरी 4 का वन वीच कलेक्शन आ चुक हैं। धीमी रफ्तार के बाद फिल्म की रफ्तार में तेजी आने लगीं है।  अपने झन्नाटेदार आइटम सॉंग के चलते फेमस हुईं उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 ने एक हफ़्ता पूरा होने के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर 20 करोड़ सेअधिक का कलेक्शन कर लिया है।

बता के कि हेट स्टोरी 4 विशाल पंडया के निर्देशन में बनी हैं। उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 ने  फस्ट वीक के आख़िरी दिन यानि गुरुवार को एक करोड़ 43 लाख रूपये की कमाई की थी और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 20 करोड़ चार लाख रूपये पहुंच गया  है।

बता दे कि हेट स्टोरी 4 शुरूआत धीमी थी हालाकिं वीक के सामान्य दिनों में हेट स्टोरी 4 ने अपना पर्दशन बेहतर करना शुरू कर दिया हैं। कहा जा रहा हैं कि फिल्म की कहानी काफी बोल्ड हैं जिसकी वजह से फिल्म खासी पसंद की जा रही हैं और साथ ही उर्वशी रौतेला के चार्म ने इस मूवी में जान डाल दी हैं। माउथ पब्लिसिटी से भी फिल्म मजबूत हुई है।

तीन करोड़ 76 लाख की ओपनिंग 

हेट स्टोरी 4 की ओपनिंग काफी धीमी नजर आई बता दे कि फिल्म ने तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग की थी। फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं

लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई। हालांकि हेट स्टोरी 4 अपनी सीरीज़ के पिछले भाग यानि हेट स्टोरी 3 से कमाई के मामले में आधी भी नहीं है।

 हेट स्टोरी 3 ने हेट स्टोरी 4 को पछाड़ा

 

हेट स्टॉरी 4 से लोगों को खासी उम्मीद थी और कहा जा रहा था कि फिल्म  हेट स्टोरी 3 को पीछे छोड़ देगी हाालाकिं ऐसा नहीं हुआ  हेट स्टोरी 3 ने पहले सप्ताह एक हफ़्ते में 42 करोड़ 20 लाख रूपये का कलेक्शन किया  था और  हेट स्टोरी 4 ने  20 करोड़  से अधिक का कलेक्शन एक हफ्तें में किया हैं । जिससे माना  जा रहा हैं कि फिल्म  हेट स्टोरी 3 भी कमाई नहीं कर पाई।