कोरोना काल में थियेटर में रिलीज होगी फिल्म बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने दी जानकारी

कोरोना की सबसे ज्यादा मार किसी इंडस्ट्री को पड़ी है तो वह है फिल्म इंडस्ट्री। कोरोना से लगभग एक साल से ज्यादा समय हो गया है जब फिल्में थियेटर में रिलीज नहीं हुई है। लगभग हर बड़े एक्टर को फिल्म रिलीज करने के लिए ओटीटी का सहारा लेना पड़ा है।

थियेटर में रिलीज होगी बेल बॉटम

लेकिन आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि उनकी फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज होगी। कोरोना काल में अक्षय की यह पहली फिल्म होगी जो हॉल में रिलीज की जाएगी।

80 के दशक की स्टोरी पर है यह फिल्म

अक्षय कुमार की बेल बॉटम को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और जैकी भगनानी है।इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही की गई थी।

लगभग एक महीने के अंदर ही इस फिल्म को पूरा कर लिया गया था। अक्षय की इस फिल्म की पटकथा 80 के दशक की है। इसमें अक्षय एक सीक्रेट एंजेट के रोल में दिखेंगे। अक्षय के साथ फिल्म में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में होगी।

अक्षय कुमार यह फिल्म जनवरी में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से यह अभी तक पोस्टफोन हो रही थी, लेकिन फाइनली इसे अब रिलीज के लिए और इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

लखनऊ: डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर के लिए डीएम ने बुलाई बैठक

Previous article

38 पत्‍नी व 89 बच्‍चों के साथ दुनिया के सबसे बड़े परिवार के मुखिया की मौत पर सस्‍पेंस, जानिए पूरी बात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured