Breaking News मनोरंजन

पंजाबी कलाकारों ने कंगना को घेरा! दिलजीत दोझांज के ट्वीट पर रनौत ने खोया आपा

kangana ranaut पंजाबी कलाकारों ने कंगना को घेरा! दिलजीत दोझांज के ट्वीट पर रनौत ने खोया आपा

प्रिंस नरूला, हिमांशी खुराना, सरगुन मेहता और कई पंजाबी गायक और अभिनेताओं के बाद अब दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन में देखी गईं एक बुजुर्ग महिला पर कंगना रनौत के अपमानजनक ट्वीट पर अपना गुस्सा निकाल दिया है.

केंद्र सरकार के खिलाफ किसान आंदोलन को पटरी से उतारने की कोशिश में कंगना ने शाहीन बाग की बिलकिस बानो के रूप में एक बुजुर्ग सिख महिला की गलत पहचान करते हुए एक ट्वीट शेयर किया था. कंगना ने महिला को 100 रुपये का कलाकार कहा था, जो उक्त रकम वसूल कर विरोध में शामिल ही हैं.

कड़ी प्रतिक्रिया मिलने के बाद कंगना ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन इससे पहले कई लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया था. पंजाब के कई कलाकारों ने मणिकर्णिका अभिनेत्री को उनके असंवेदनशील कमेंट्स के लिए पटकार लगाई. वहीं दिलजीत दोसांझ ने कंगना से कहा है कि वे कुछ शिष्टाचार सीखें और किसी और के संघर्ष पर राजनीति करना बंद करें.

बुजुर्ग महिला का एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत ने पंजाबी में लिखा, सम्मानित सरदारनी महिंदर कौर जी. सुन लो सबूत के साथ @kanganaranaut. जो राजनीति करनी है करो, लेकिन हमारी माओं को कुछ भी कहने से पहले तमीज़ सीखो. इंसान को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिये. #farmerprotest.


दूसरी ओर कंगना को एडवोकेट हरकम सिंह ने लीगल नोटिस भिजवा दिया है. साथ ही उन्होंने ट्वीट को लेकर अभिनेत्री से माफी की मांग की है.

इस सब के बाद कंगना भी कहा चुप रहने वाली थी. कंगना ने भी दिलजीत के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पर्सनल कमैंट किया. उन्होंने लिखा- Ooo करण जौहर के पलटू, जो दादी शाहीन बाग में आपनी नागरिकता के लिये विरोध कर रही थी वो ही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिये भी विरोध कर रही हैं. महिंदर कौर जी को में जानती हूं. क्या नाटक चलाया है तुम लोगों ने ? यह अभी बंद करो

Related posts

भारत में हो सकता है आतंकी हमला, सरकार पूरी तरह से एलर्ट: राजनाथ सिंह

Trinath Mishra

मुकेश खन्ना ने अपने बयान पर दी सफाई, कहा- महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हूं चिंतित, आगे लिखी यें बड़ी बाते

Trinath Mishra

अभिऐश की शादी को हुए 10 साल, ट्विटर पर बोले अभिषेक पता ही नहीं चला

shipra saxena