featured देश

खुशखबरी: भारत में 24 घंटें में ठीक हुए कोरोना के 4,985 मरीज

कोरोना 4 खुशखबरी: भारत में 24 घंटें में ठीक हुए कोरोना के 4,985 मरीज

दुनियाभर में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे तो वहीं भारत के हालातों में सुधार आ रहा है। भारत में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे तो वहीं भारत के हालातों में सुधार आ रहा है। भारत में कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। भारत में अब तक जितने लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं उतने ही यहां ठीक बोने वासे लोगों का आकंड़ा है। भारत में 24 घंटे में 4,785 मरीज ठीक हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक भारत में 1 लाख 29 हजार 917 एक्टिव केस हैं।

जबकि 1,29,215 लोगों ठीक हो चुके हैं। देश में 10 लाख आबादी पर कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 187 और मौतों की संख्या पांच है। वहीं, देश में अब तक करीब 50 लाख सैंपल की जांच की जा चुकी है। रोजाना एक लाख से ज्यादा सैंपल की जांच की जा रही है।

https://www.bharatkhabar.com/why-nepal-became-a-revelation-due-to-india/

बता दें कि पटना में संजय गांधी जैविक उद्यान और राजधानी वाटिका  को लोगों को लिए फिर से खोल दिया गया है। राज्य सरकार के आदेश के बाद राज्य के सभी पार्क और चिड़ियाघर आज से कुछ एहतियाती उपायों के साथ खुल रहे हैं।

अनलॉक- 1 के तहत कोच्चि में थ्रीक्काकारा वामनमूर्ति मंदिर फिर से खुल गए हैं। कोरोना महामारी के बीच सरकार ने कुछ एहतियाती उपायों के साथ पूजा स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

 

Related posts

NESTLE के 60 फीसदी प्रोडक्ट्स हैं अनहेल्दी, खुद कंपनी ने माना !

Rahul

पुलिस ने 19 रेड जोन एरिया को किया सील

Rajesh Vidhyarthi

विवेक हत्याकांड: ‘बागी’ सिपाही सर्वेश चौधरी ने एसएसपी को सौंपा अपना इस्तीफा

mahesh yadav