5a33292f 70d9 49c3 a3c1 34aae6092f1e श्रीदेवी पर बन रही बायोपिक में काम करेगी यें अभिनेत्री

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा की सफल लेडी सुपर स्टार अब हमारें बीच भले ही ना हों, लेकिन अब उऩकी एक फिल्म हमारें बीच आ रही हैं जो उऩके चाहनें वालों के लिए एक अच्छी खबर साबित होगी क्योकि श्रीदेवी कि उस बायोपिक में उनके कुछ ऐसी बाते भी होगी जो किसी ने सुनी नहीं होगी।

बता दे कि जल्द ही आपको श्रीदेवी पर बायोपिक देखने को मिलेगी। फिल्म हंसल मेहता की ओर से बनाई जा रही हैं जो हार्ड-हिटिंग फिल्में बनाने के लिए फेमस हैं। हंसल मेहता एक फिल्म बनाने वाले थे श्रीदेवी को लेकर जिसके लिए वो श्रीदेवी से बात करने ही वाले थे लेकिन उससे पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया।

5a33292f 70d9 49c3 a3c1 34aae6092f1e श्रीदेवी पर बन रही बायोपिक में काम करेगी यें अभिनेत्री

हसल की ओर से कहा गया कि उन्हे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि वो श्रीदेवी के साथ काम नहीं कर पाएं। हंसल कहते हैं कि अगर उस कहानी पर फिल्म बनी तो वो श्रीदेवी को डेडिकेट करेंगे। हंसल मेहता ने कहा है कि श्रीदेवी जैसा कलाकार दूसरा नहीं हो सकता। उनके जीवन पर फिल्म बनाने की योजना है और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है। वो इस बारे में हो सकता है जल्द ही विद्या को अप्रोच करेंगे। तो हो सकता हैं कि जल्द ही आपको विद्या बालन श्रीदेवी की भूमिका निभाती दिखें अब देखना येे ंहोगा कि ये ंफिल्म कब तक आती हैं।

पुतिन की भारी जीत, 2024 तक रहेंगे रूस के राष्ट्रपति

Previous article

लोजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दी भाजपा को नसीहत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.