श्रीदेवी पर बन रही बायोपिक में काम करेगी यें अभिनेत्री

नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा की सफल लेडी सुपर स्टार अब हमारें बीच भले ही ना हों, लेकिन अब उऩकी एक फिल्म हमारें बीच आ रही हैं जो उऩके चाहनें वालों के लिए एक अच्छी खबर साबित होगी क्योकि श्रीदेवी कि उस बायोपिक में उनके कुछ ऐसी बाते भी होगी जो किसी ने सुनी नहीं होगी।

बता दे कि जल्द ही आपको श्रीदेवी पर बायोपिक देखने को मिलेगी। फिल्म हंसल मेहता की ओर से बनाई जा रही हैं जो हार्ड-हिटिंग फिल्में बनाने के लिए फेमस हैं। हंसल मेहता एक फिल्म बनाने वाले थे श्रीदेवी को लेकर जिसके लिए वो श्रीदेवी से बात करने ही वाले थे लेकिन उससे पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया।

हसल की ओर से कहा गया कि उन्हे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि वो श्रीदेवी के साथ काम नहीं कर पाएं। हंसल कहते हैं कि अगर उस कहानी पर फिल्म बनी तो वो श्रीदेवी को डेडिकेट करेंगे। हंसल मेहता ने कहा है कि श्रीदेवी जैसा कलाकार दूसरा नहीं हो सकता। उनके जीवन पर फिल्म बनाने की योजना है और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है। वो इस बारे में हो सकता है जल्द ही विद्या को अप्रोच करेंगे। तो हो सकता हैं कि जल्द ही आपको विद्या बालन श्रीदेवी की भूमिका निभाती दिखें अब देखना येे ंहोगा कि ये ंफिल्म कब तक आती हैं।