featured देश राज्य

भारत में दिख रहा तालिबान का खौफ, हमले की आशंका के चलते इस रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

भारत में दिख रहा तालिबान का खौफ, हमले की आशंका के चलते इस रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

अफागनिस्तान के बाद अब तालिबान का खौफ हर देश में नजर आ रहा है। हमले की आशंका के चलते सिरसा रेवले स्टेशन पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। सिरसा रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान तैनात किए गए हैं। रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों के सामान की गहनता से जांच की जा रही है। देश की ख़ुफ़िया एजेंसियों को देश के कई रेलवे स्टेशन / भीड़भाड़ वाले इलाकों में बम विस्फोट की जानकारी मिलने के बाद सिरसा के रेलवे स्टेशन में हाई अलर्ट जारी है।

Capture भारत में दिख रहा तालिबान का खौफ, हमले की आशंका के चलते इस रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि देश की खुफिया एजेंसियों ने तालिबानी आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। किसी भी अप्रिय स्थिति के लिए खुद को तैयार करने को लेकर राज्य की खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के साथ उक्त इनपुट साझा किया गया है। बताया गया है कि आतंकी भीड़भाड़ वाले एरिया जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और सार्वजनिक स्थलों पर आतंकी हमला कर सकते हैं । ऐसी धमकी तालिबान से मिलना बताया गया है । जिसके मध्यनजर रेलवे अंबाला एसपी संगीता कालिया ने जीआरपी को अलर्ट किया है ।

1600x960 1227221 untitled 23 copy भारत में दिख रहा तालिबान का खौफ, हमले की आशंका के चलते इस रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

इसी के मध्यनजर सिरसा रेलवे स्टेशन पर 70 से ज्यादा पुलिस जवानों को तैनात किया गया है । पुलिस यात्रियों के सामान की गहनता से जांच में जुटी है । रेलवे स्टेशन में मेटल डिटेक्टर लगाए जाएंगे । वोल 1 इस संबंध में जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि तालिबान की ओर से आतंकी हमले की धमकी का इनपुट सुरक्षा एजेंसियों ने सांझा किया है ।

वहीं उसी के मध्यनजर रेलवे एसपी संगीता कालिया के निर्देशानुसार रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया गया है । यात्रियों के सामान को जांचा गया और पुलिस फोर्स को तैनात किया है । इसके अलावा स्टेशन में मेटल डिटेक्टर लगाए जाएंगे । आमजन संदिग्ध व्यक्तियों की सूचना थाना में दें ।

Related posts

जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में हिजबुल सरगना ढेर

bharatkhabar

कोरोना से हुई कर्मचारियों की मौत के लिए उठी मांग, ATEWA ने किया ये बड़ा ऐलान

Shailendra Singh

दिल्ली में कैसे होगा कोरोना का टीकाकरण अभियान? केजरीवाल ने कहा- तैयारियां पूरी

Shagun Kochhar