16 03 2018 darbhanga पीएम मोदी और लालू के नाम पर खूनी होली-भाजपा नेता के पिता की गला काटकर हत्या

नई दिल्ली। राजनीति में आपने सियासत को बदलते हुए तो अक्सर देखा और सुना होगा पर क्या आपने राजनीति में खून की होली खिलते हुए देखी हैं अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसी ही हिला देने वाली घटना को लेकर आए हैं जिसे सुनने के बाद आप भी कहेगें कि कैसी राजनीति हैं यें…

नाम के विवाद पर किसी की हत्या कर दी जाए खूनी होली खेली जाए, कानून की धज्जियां उड़ा दी जाएं यें कहा तक जायज हैं बिहार में अभी सिसासी उठा पथल  समाप्त ही नहीं हुई थी कि एक और खबर ने कोहराम मचा दिया बिहार में चुनाव जीतने के बाद जहां लालू खुशी से गदगद हुए जा रहे थे और मोदी की जमकर अलोचना कर रहे थे पर उन्ही लालू और मोदी के नाम  पर खूनी होली शुरू हुई जिसमें एक नेता के पिता की बेरहेमी से हत्या कर दी  गई।

सदर थाने के भदहा गांव निवासी व बहला पंचायत भाजपा अध्यक्ष तेज नारायण यादव के पिता राम चंद्र यादव की गुरुवार की देर रात बाइक सवार हमलावरों ने तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी व बीच बचाव को आए भाजपा नेता के भाई कमल यादव  भी को तलवार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

16 03 2018 darbhanga पीएम मोदी और लालू के नाम पर खूनी होली-भाजपा नेता के पिता की गला काटकर हत्या

इस घटना के विरोध में भाजपाइयों ने शुक्रवार को शहर के कर्पूरी चौक के पास सड़क जाम कर दिया है। आंदोलनकारी हमलावरों को गिरफ्तार करने व सदर थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं। घटना का कारण भाजपा नेता द्वारा अपने गांव स्थित चौक का नाम नरेंद्र मोदी चौक रखना बताया जाता है।
इसका बगल के लुआम व बिजली गांव के राजद समर्थक एक समुदाय विशेष के लोग विरोध कर रहे थे।

चौक का नाम नरेंद्र मोदी चौक रखे जाने के कारण इससे पूर्व कई बार विवाद हो चुके है। पुलिस में भी मामला गया। लेकिन पुलिस के स्तर पर समुचित कार्रवाई नहीं की गई। एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि  पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके नाम अभी नहीं बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक गुुरुवार की देर रात बीस व पच्चीस बाइकों पर सवार लोग हथियारों के साथ नरेंद्र मोदी चौक पर पहुंचे। ये लोग नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद व उनके नाम से गाली देने लगे। भाजपा नेता तेज नारायण यादव ने इसका विरोध किया।

मामले को गंभीर होते देख भाजपा नेता के पिता रामचंद्र यादव ने तेज नारायण को वहां से हटा दिया व विरोध करने वाले लोगों को समझाने लगे कि  वह प्रधानमंत्री हैं। तुम लोग गाली क्यों दे रहे हो। इस पर हमलवारों ने तलवार से उनके सिर पर प्रहार कर दिया।
दूसरा वार उनके हाथों पर किया गया। हमलवरों ने इसके बाद तलवार से गर्दन पर हमला किया। जिससे सिर व धड़ अलग हो गए। बीच बचाव को आए भाजपा नेता के भाई कमल यादव पर भी तलवार से हमला कर दिया गया। वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हमलावरों की संख्या ज्यादा देख घर के अन्य लोग भाग निकले।

इस पूरी घटना के बाद मामला जैसे गरमाता ही जा रहा हैं और भाजपा के लोगों की ओर से इस घटना को लेकर कार्यवाही की मांग करते हुए कर्फ्फू लगा दिया हैं और आरोपियों की गिर्फतारी की मांग की जा रही हैं

शोध में आया सामने, बोतल बंद पानी के 93 नमूनों में मिला प्लास्टिक

Previous article

केंद्र सरकार न्‍यूनतम पेंशन 1000 रुपये से बढ़ाकर हो सकती है 2000 रुपये

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.