Breaking News featured पंजाब राज्य

पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी के साथ बाप-बेटे कर रहे थे महीनों से दुष्कर्म

rape

चंडीगढ़। पंजाब में महिला के साथ दुष्कर्म का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पंजाब के पूर्व विधायक की नाबालिग बेटी के साथ बंधक बनाकर बलात्कार किया गया है,जिसका आरोप पड़ोस में ही रहने वाले एक बाप-बेटे पर लगा है। आरोपियों की पहचान आत्मा सिंह और उसके बेटे की पहचान अमनदीप सिंह के रूप में हुई है और दोनों के खिलाफ जोगा पुलिस थानें में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस मामले को लेकर जोगा थाने के एसएचओ जसबीर सिंह ने बताया है कि आरोपी  बाप-बेटे काफी समय से पूर्व विधायक की नाबालिग लड़की के साथ रेप कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी कपड़ा व्यापारी हैं और वे पीड़िता की मां को काफी अच्छे से जानते हैं। वहीं शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि पिता के गुजर जाने के बाद वे अपनी मां के साथ रहती थी और पिता की मौत के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति भी काफी खराब हो गई थी, जिसके कारण मुझे पड़ोस में काम करने पर मजबूर होना पड़ा। rape

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसका तीन महीने पहले रेप किया था,जिसके बाद से ही उनका जब मन किया उन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कहा कि दोनों बाप-बेटे उसे धमकी देते थे कि अगर वे इस बारे में किसी को बताएगी तो इसका उसे बुरा प्रभाव झेलना पड़ेगा। इतना ही नहीं आरोपी आत्मा सिंह पीड़िता को पोर्न फिल्में देखने के लिए मजबूर करता था और फिर उसके साथ रेप करता था। इसी दौरान सोमवार को जब वे काम से लौट रही थी तो उसे अमनदीप मिल गया।

अमनदीप ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और फिर उसके पिता ने भी जघन्य अपराध को अंजाम दिया। पीड़िता इस सबसे परेशान हो गई और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया जिसमें उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दाबिश दे रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

मणिपुर विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा के 27 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

Rahul srivastava

फील्ड मार्शल मानेकशॉ आज भी हमारे राष्ट्रीय नायक: राष्ट्रपति

Rani Naqvi

श्रीलंका में भड़के मुस्लिम विरोधी दंगे, सरकार ने लगाया आपातकाल

Vijay Shrer