Fatehpur: गंगा में नहाने गए दो बच्चे नदी में डूबे, जानिए फिर क्या हुआ आगे

फतेहपुर: फतेहपुर में गंगा नदी में नहाते समय गहरे पानी में जाने से दो बच्चे डूब गए। वहीं जानकारी मिलते ही लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से एक बच्चे को निकाल लिया। वहीं दूसरे बच्चे की तलाश की जा रही है।

ओम घाट पर नहाने गए थे दोनों

बता दें कि जिले के हुसैनगंज थानाक्षेत्र से दो नाबालिग बच्चे गंगा नदी में स्नान करने गए थे। ये बच्चे भिटौरा चौकी के पास बने ओम घाट पर नहाने गए थे। जैसे ही गहरे पानी में जाने से ये नाबालिग बच्चे डूबने लगे इन लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

एक बच्चे को नदी से निकाला

वहीं वहां आसपास के लोगों ने बच्चों को डूबते देखा तो पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस फौरन गोताखोरों को लेकर ओम घाट पर गई और बच्चों की तलाश में गोताखोरों को लगा दिया। वहीं गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद एक बच्चे की तलाश कर ली।

ये बच्चा फिलहाल खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जिसको इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं दूसरे बच्चे की तलाश में खोताखोर अब कल एक बार फिर से नाबालिग बच्चे की तलाश करेंगे।

नामांकन में आए थे बच्चे

गोताखोरों ने जिस बच्चे को डूबने से बचाया है उसका नाम विमल है और उसकी उम्र 14 साल है। बताया जा रहा है कि ये बच्चे थरियांव थानाक्षेत्र के बरई बुजुर्ग गांव के रहने वाले थे और भिटौरा में पंचायत चुनाव में किसी के नामांकन के दौरान समर्थकों के साथ आए थे। पुलिस ने बताया कि एक बच्चे को नदी से निकाला गया है।

गांव में मचा कोहराम 

उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है वहीं दूसरे बच्चे की तलाश अब ज्यादा रात होने के कारण कल की जाएगी। वहीं बच्चे के डूबने की जानकारी मिलते ही परिजनों और गांव वालों में हड़कंप मच गया। नाबालिग बच्चों के परिजन घटना से आहत हैं और दूसरे बच्चे की सलामती के लिए भगवान से दुआ कर रहे हैं।

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की बहन के घर के पीछे अचानक लगी आग, ये था कारण

Previous article

कोरोना के टूटे सारे रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1.84 लाख केस, 1026 लोगों की गई जान

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured