featured यूपी

फतेहपुर में चोरों का आतंक, अलमारी तोड़कर आभूषण और नकदी की लूट

फतेहपुर में चोरों का आतंक, अलमारी तोड़कर आभूषण और नकदी की लूट

फतेहपुर: चोरों ने मंगलवार को देर रात घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान घर में रखी अलमीरा को तोड़ते हुए 50 हजार के आभूषण और नकदी ले उड़े। पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई शुरू होगी।

पूरा मामला, गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह कस्बे का है, जहां बीती रात गीता देवी और घर के बाकी सदस्य खा पीकर सोने चले गए। इसके बाद सुबह उन्हें कमरे में रखी अलमीरा का लॉकर टूटा मिला साथ ही कमरे और अलमीरा का सामान भी बिखरा हुआ था। जानकारी के अनुसार दो से तीन बदमाश उनके घर के पीछे वाली दीवार से छत पर पहुंचे। इसके बाद वह बदमाश सीढ़ी से नीचे उतरकर घर में आए और कमरे में घुसकर अलमीरा के लॉकर को खोल लिया। इसमें उनके जेवर और नकदी रखी हुई थी। यहां पर उन्हें जितना भी मिला वह सब लेकर भाग गए। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया उससे एक बात तो तय है कि बदमाश का पीडि़त के घर में आना जाना बना रहा है। तभी तो ये बदमाश इतनी आसानी से घर के अंदर आकर वारदात को अंजाम दे गए।

टूलकिट से तोड़ा अलमीरा का लॉकर

बदमाश अपने साथ टूल किट लेकर आए थे। जिससे जहां आवश्यकता पड़े वह बिना शोर किए आसानी से तोड़फोड़ कर सकें। गीता श्रीवास्तव के यहां घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों ने इसी टूल किट के सहारे अलमीरा के लॉकर को तोड़ा। इतना ही नहीं लॉकर को बेहद सावधानी और पूरी सफाई के साथ तोड़ा गया है जिससे अंदर रखा कोई सामान खराब ना होने पाए।

जिम्मेदारों ने क्या कहा?

गाजीपुर थाना क्षेत्र के शाह कस्बे में गीता श्रीवास्तव के यहां हुई घटना पर थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। पीड़ित के यहां यदि ऐसी कोई घटना हुई है तो उन्हें थाने में सूचना देनी चाहिए। तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई होगी। हालांकि बीते दिनों जेल से जमानत पर आए शातिरों से जानाकरी ली जा रही है। साथ ही उनकी संलिप्तता को भी देखा जा रहा है।

Related posts

ट्विटर के जरिए पार्थिव पटेल ने किया क्रिकेट से संयास लेने का ऐलान, इस बार नहीं मिला खेलने का एक भी मौका

Aman Sharma

बेलगाम अफसरशाही: सरकार का फोन नहीं उठाते अफसर, पब्लिक की क्या खाक सुनते होंगे

Pradeep Tiwari

बाढ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पीएम मोदी पहुंचे केरल

rituraj