featured यूपी

फतेहपुर: चेकिंग में बदमाशों से मिली सामग्री से पुलिस हैरान, पढ़ें पूरी खबर

फतेहपुर: चेकिंग में बदमाशों से मिली सामग्री से पुलिस हैरान, पढ़ें पूरी खबर

फतेहपुर:  बकेवर, मलवां और जाफरगंज पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए गुरुवार को चार बदमाशों को धर दबोचा। इनके पास से भारी मात्रा में बरामदगी करते हुए सभी को न्यायालय के समक्ष पेश किया। हालांकि इस दौरान चार शातिर भागने में कामयाब हो गए लेकिन पुलिस की औचक कार्रवाई ने उनकी कमर तोड़ दी है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम काम्बिंग कर रही है।

गोकशी की सूचना पर हड़कंप

जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में स्थित रिंद नदी के पास गोकशी करने वाले शातिरों की सूचना मिलती है। जिस पर इंस्पेक्टर अमित कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक रमाकांत गिरि सहित कई कांस्टेबल मौके पर जा पहुंचे। यहां पर गढ़ी का रहने वाला लल्लू उर्फ इरशाद पुत्र जलील गोकशी कर मांस बेचने जा रहा था। उसके साथ छोटू पुत्र हबीब, महबूब पुत्र नवाब, शदाब पुत्र शफी और नफीस कुरैशी पुत्र रशीद भी मौजूद थे।

चार कुंतल लहन नष्ट

पुलिसिया कार्रवाई के दौरान मौके से 50 किलोग्राम प्रतिबंधित गोमांश के साथ दो चाकू बरामद हुए हैं। इसी तरह बकेवर पुलिस ने आबकारी टीम के साथ जबरदस्त कार्रवाई करते हुए बेंता गांव में औचक छापेमारी करते हुए शराब की अवैध फैक्ट्री ध्वस्त कर दी। इसके साथ ही मौके से छोटे लाल पुत्र छेदुआ को गिरफ्तार करते हुए 35 लीटर अवैध कच्ची अपमिश्रित शराब और एक किलोग्राम यूरिया खाद के साथ फिटकरी बरामद की है। आबकारी और पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई में चार कुंतल लहन भी नष्ट किया गया।

सभी आरोपियों पर गंभीर मामले दर्ज

थानाध्यक्ष मलवां अरविंद कुमार सिंह क्षेत्र में गश्त के दौरान कुंवरपुर चौकी के पास मौजूद थे। तभी कल्याणपुर मोड स्थित बहदग्राम भदवा पर कुछ संदिग्ध लोगों के होने की भनक लगी। इस पर मलवां थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ संदिग्धों की तलाशी लेनी शुरू की। इस पर दो आरोपियों के पास से साढ़े पांच किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। इसमें धर्मवीर के पास से तीन किलो और रामकुमार के पास से दो किलो 500 ग्राम गांजा जब्त हुआ। दोनों ही शातिर बदमाश मलवां थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

Related posts

दक्षिण अफ्रीका ने 2-1 से जीती सीरीज, टीम इंडिया का केपटाउन जीतने का ख्वाब रहा अधूरा

Saurabh

बीएल संतोष बोले- बंगाल की गलतियों से लें सबक, यूपी में जीत का दिया फॉर्मूला

sushil kumar

बीयर बार उद्घाटन पर स्वाति सिंह ने दी सीएम योगी को सफाई

Pradeep sharma