WhatsApp Image 2020 12 03 at 10.59.04 किसान आंदोलन का 17वां दिन, आज टोल प्लाजा फ्री और राजमार्ग जाम!

कृषि कानूनों के खिलाफ 9 दिसंबर को केंद्र के साथ कोई सहमति न बनने पर किसानों ने अपने आंदोलन को ओर तेज करने की बात कही थी. किसानों की तरफ से मीटिंग कर फैसला लिया गया कि सरकार अगर हमारी मांगें नहीं मानती है तो इस आंदोलन को और तेज किया जाएगा. सरकार को चेताते हुए शनिवार को टोल प्लाजा फ्री करने और राजमार्ग जाम करने का एलान किया.

टोल प्लाजा को फ्री करने का एलान
जानकारी के अनुसार, किसान संगठनों ने 12 दिसंबर को देशभर में टोल फ्री करने का एलान किया है. किसानों की तरफ से कहा गया कि रिलायंस और अडानी के टोल प्लाजा को फ्री करेंगे. 14 दिसंबर को डीसी ऑफिस और भाजपा नेताओं के घरों का घेराव करेंगे.

केएमपी टोल रहेगा बंद
किसान नेताओं और संगठन आज गुलिया खाप तीसा की ओर से कुंडली-पलवल-मानेसर एक्सप्रेस हाइवे पर प्रदर्शन करेंगे. खाप नेताओं के अनुसार इस दौरान बादली में बनाए गए केएमपी टोल को बंद करवाया जाएगा.

शुक्रवार से ही टोल प्लाजा पर सक्रिय है किसान
करनाल और पानीपत में किसान ने शुक्रवार की देर रात ही बसताड़ा टोल प्लाजा और पानीपत टोल प्लाजा पर कब्जा कर लिया और बैरिकेट तोड़ दिये. साथ ही साथ वाहनों की आवाजाही फ्री कर दी.

निहंग सिंह पहुंच रहे दिल्ली
वहीं आंदोलन को और तेज करने के लिये निहंग सिख भी किसानों को समर्थन दे रहे हैं और हर जगह से निहंग सिखों ने भी दिल्ली पहुंचना शुरू कर दिया है. बीते दो दिनों में सिंघु बॉर्डर पर कई जत्थे पहुंचे.

शांतिपूर्ण ढंग से शुरू हुए चुनाव, पुलिस रही मौके पर मौजूद

Previous article

मेगास्टार रजनीकांत मना रहे अपना 70वां जन्मदिन, पीएम मोदी ने ट्विटर पर किया विश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.