featured देश

50 ट्रैक्टर टमाटर सड़कों पर फेंक किसानों ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Tomato 50 ट्रैक्टर टमाटर सड़कों पर फेंक किसानों ने किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

धमधा। नोटबंदी के बाद से जहां सरकार वादे करती रही है कि इस फैसले से गरीब जनता खुश है लेकिन छत्तीसगढ़ का एक नजारा इसके बिल्कुल विपरीत है। प्राप्त हो रही जानकारियों के मुताबिक किसानों का सरकार के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला, बताया जा रहा है कि छत्तीगढ़ स्थित धमधा में सब्जी उत्पादक किसानों ने सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है। किसानों ने अपने प्रदर्शन में सड़कां को टमाटर से लाल कर दिया।

tomato

सूत्रों से प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक नोटबंदी के बाद से लगातर सब्जियों के दाम में गिरावट देखने को मिल रही है जिसमें किसानों को शिकायत है कि उनका व्यापार पूरी तरह से ठप हो गया है। इसी को लेकर सरकार के खिलाफ लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन में किसानों ने कई ट्रैक्टर टमाटरों को सड़क पर फेंक कर प्रदर्शन किया है, बताया जा रहा है कि पूरा सड़क टमाटरों से लाल हो गया।

किसानों का कहना है कि टमाटर के दामों में अब तक की सबसे बड़ी गिरावट देखी जा रही है, आलम यह है कि दाम अब 1 रुपए प्रति किलो तक हो गए हैं जिससे व्यापार में खासा नुकसान हुआ है। सब्जी उत्पादक अपने उत्पाद के लिए सही खरीददार और दाम ना मिल पाने से परेशान हैं।

Related posts

सरकार और भट्ट के बीच बयानबाजी पर प्रकाश पंत ने दी सफाई, कहा कोई मत भेद नहीं है

mahesh yadav

सरकार के अनुमान से कहीं कम जमा हुअा बैंको में कालाधन

Rahul srivastava

विराट कोहली ने केएल राहुल को बचाने के लिए अपना सबकुछ क्यों लगाया दांव पर?

Mamta Gautam