मनोरंजन featured

फन्ने खां का टीजर आया सामने, ऐश्वर्या बनीं रॉकस्टार, अनिल का ये किरदार

Untitled 280 फन्ने खां का टीजर आया सामने, ऐश्वर्या बनीं रॉकस्टार, अनिल का ये किरदार

नई दिल्ली।  अनिल कपूर एक बार फिर अपनी फिल्म फन्ने खां को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि फिल्म फन्ने खां का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें ऐश्वर्या राय रॉकस्टार नजर आ रही हैं तो वहीं अनिल कपूर एक आम आदमी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Untitled 280 फन्ने खां का टीजर आया सामने, ऐश्वर्या बनीं रॉकस्टार, अनिल का ये किरदार

फन्ने खां के मायने 

फन्ने खां के मायने क्या होते हैं इस फिल्म के जरिए इस बात को समझाया गया है। टीजर में कई किरदारों के सपनों के जरिए समझाने की कोशिश की गई है। रॉकस्टार लुक में ऐश्वर्या राय इस टीजर में नजर आ रही हैं। इसके बाद अनिल कपूर की एंट्री दिखाई गई है जो कि शायद एक टैक्सी ड्राइवर हैं और संगीत के बहुत बड़े फैन हैं। घर की छत पर बैठकर अपने म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट की धुन को एंजॉय करना इस आम शख्स के बड़े सपनों होने की बात कह रहा है।

फन्नें खां में अनिल का किरदार 

आपको बता दें कि इस टीजर में ऐश्वर्या और अनिल के साथ साथ राजकुमार राव भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म फन्नें खां में अनिल कपूर का अहम किरदार नजर आ रहा है। टीजर की बात करें तो टीजर में अनिल का एक डायलॉग है ‘फन्ने खां के क्या मायने हैं, वो कोई भी हो सकता है- एक फनकार, एक कलाकार या जादूगर, असल में जिस इंसान के साथ मजा आ जाए ना असल में वही फन्ने खां होता है। जैसे कि ये शख्स जिसने फन्ने खां के मायने ही बदल दिए।’

ये भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा जगत में अनिल कपूर ने पूरे किये 35साल, ऐसे अदा किया शुक्रिया

आपको बता दें कि ये डायलॉग अनिल कपूर का है जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि फिल्म फन्ने खां में अनिल का किरदार काफी अहम माना जा रहा है।
आपको बता दें कि यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। जो कि अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बन रही है।

Related posts

कोहरे ने ढाया कहर, एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर में जा घुसी बस, 7 की मौत

Aman Sharma

मैनपुरीः30 नवंबर को अज्ञात महिला की हत्या का खुलासा, पिता पर लगा आरोप

mahesh yadav

अमेरिका में हास्य कलाकार अजीज अंसारी पर दुष्कर्म काआरोप

Rani Naqvi