featured मनोरंजन

मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव ने की सुशांत की आत्मा से बात, सुशांत की आत्मा ने बताई मौत की वजह

sushant singh मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव ने की सुशांत की आत्मा से बात, सुशांत की आत्मा ने बताई मौत की वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो चुका है। लेकिन उनके फेन अभी तक उनकी मौत को भूला नहीं पाएं हैं वो अभी सुशांत की मौत के सदमे में है।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो चुका है। लेकिन उनके फेन अभी तक उनकी मौत को भूला नहीं पाएं हैं वो अभी सुशांत की मौत के सदमे में है। इसी बीच मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ का कहान है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। स्टीव का कहना है कि सुशांत के फैंस मैसेज और ई-मेल के जरिए उनसे पूछ रहे थे और मदद मांग रहे थे।

बता दें कि स्टीव का कहना है कि वो एक यंत्र की मदद से आत्माओं से बात करते हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि जब मैंने सुशांत की आत्मा से बात की तो उसकी आत्म का आवाज बहुत ही मजबूत और कड़क था। स्टीव ने लिखआ कि हजारों लोगों ने मुझसे रिक्वेस्ट की थी इसलिए मैने ऐसी किया। यो एक ऐसा सेशन था जिस पर आसानी से भरोसा नहीं किया जा सकता। सुशांत ने मुझे सीधे जवाब दिए। उसकी आत्मा बिल्कुल भी असहज नहीं लग रही थी।  पहले से कही ज्यादा साफ और अपनी आवाज में जवाब दिए। मैं बहुत जल्द उनसे आगे बात करने की कोशिश करूंगा , जिसमें सुशांत से कई अहम सवाल पूछूंगा।

sushant singh rajput मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव ने की सुशांत की आत्मा से बात, सुशांत की आत्मा ने बताई मौत की वजह

https://www.bharatkhabar.com/home-ministry-sought-report-from-chief-secretary-in-rajasthan-phone-tapping-case/

स्टीव का कहना है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से 13 जुलाई को बात की थी। वीडियो  में स्टीव सुशांत से पूछ रहे हैं कि क्या आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई थी। स्वीट की सवाल सुनते ही मशीन से आवाज आई कि स्टीव यहां बहुत रोशनी है उनसे कहो कि  मुझे रोशनी मिल गई है। अब ये रोशनी धीमी पड़ रही है वे तुम्हे देख रहे हैं। मैं सच में भगवान से मिलना चाहता था। आप जानते हैं कि मैं उनसे क्या कहने वाला हूं। स्टीव ने कहा कि उसकी आत्मा को कोई कष्ट नहीं है वो ठीक है और स्वर्ग में है।

sushant singh मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव ने की सुशांत की आत्मा से बात, सुशांत की आत्मा ने बताई मौत की वजह

इसके बाद स्टीव ने सुशांत की आत्मा से पूछा  कि आपने जान क्यो दी तो मशीन से आवाज आई कि बदलाव के लिए स्टीव ने दावा किया कि सुशांत अकेले नहीं थे। उनके साथ एक महिला और एक पुरूष की आत्मा भी थी। आत्माओं से बात लेकर स्टीव ने दावा किया कि वो 10 साल से आत्माओं से बात कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक मशीन बनाई है जिसके जरिए वो आत्माओं से बात करते हैं और उस मशीन से आत्माओं की आवाज आती है। बता दें कि स्टीव, पैट्रिक स्वेज और माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी ऐसा ही सेशन कर चुके हैं।

Related posts

विहिप अध्यक्ष डा. रवीन्द्र नारायण ने रामलला का किया दर्शन, कार्यशाला का भी किया निरीक्षण

Shailendra Singh

अब दिल्ली में आधारकार्ड बनवाने के लिए नहीं होना पड़ेगा परेशान

Rani Naqvi

शिल्पा शेट्टी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताया राज

mohini kushwaha