September 26, 2022 11:44 pm
Uncategorized

राजू श्रीवास्तव को ‘गजोधर’ के नाम से पुकारते थे लोग

raju राजू श्रीवास्तव को 'गजोधर' के नाम से पुकारते थे लोग
अपने मजाकिया अंदाज से सभी के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।
बता दें कि 10 अगस्त की सुबह राजू साउथ एक्स्टेंशन में Cult Fit जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त गिरकर बेहोश हो गए थे। ट्रेनर ने उन्हें एम्स की एमरजेंसी में पहुंचाया। एमरजेंसी में दो बार सीपीआर दी गई। उसके बाद हार्ट की पंपिंग चालू हुई थी। एंजियोप्लास्टी करके दिल की आर्टरी की ब्लॉकेज रिमूव की गई थी।
ये भी पढ़ें:-  यूपी एटीएस ने पाकिस्तान से जुड़े एक आतंकी नदीम को किया गिरफ्तार
राजू श्रीवास्तव अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते थे। राजू, जिम और वर्कआउट को मिस कभी नहीं करते थे। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा फैंस को हंसाना ही उनका मकसद होता था। राजू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फनी और मजेदार वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगी।
‘गजोधर’ के नाम से पुकारते थे लोग
राजू श्रीवास्तव को लोग गजोधर के नाम से भी पुकारते थे। गौरतलब है कि एक पीढ़ी राजू श्रीवास्तव के जोक्स पर हंसते हुए बढ़ी हुई है। वो एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं। हालांकि उन्हें पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले एडिशन से मिली।
उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में अभिनय किया। श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था।

Related posts

आम बजट और… आपकी उम्मीदें

Anuradha Singh

बुलंदशहर में अवैध बूचड़खाने को लेकर पुलिस और ग्रामीणों में भिडंत, इंस्पेक्टर की मौत

mahesh yadav

बाढ़ के कहर से सहम उठा बिहार, 25 लोगों की मौत, राहत का कार्य जारी

bharatkhabar