featured Breaking News देश

फिर ‘नकली गौ-रक्षकों’ पर बरसे मोदी कहा: कुछ लोग समाज में तनाव चाहते हैं

Telangana Modi फिर 'नकली गौ-रक्षकों' पर बरसे मोदी कहा: कुछ लोग समाज में तनाव चाहते हैं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले तेलंगाना के दौरे पर हैं। पहले टाउन हॉल कार्यक्रम में नकली गोरक्षकों पर निशाना साधने के बाद पीएम मोदी ने रविवार को तेलंगाना में एक बार फिर नकली गोरक्षकों से सावधान रहने के लिए कहा। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग गौ संरक्षण के नाम पर समाज में तनाव चाहते हैं।

Telangana Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से फर्जी गौरक्षकों से सतर्क रहने और राज्य सरकारों से उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। इसके अलावा पीएम मोदी ने गोरक्षा के लिए काम करने वाले सच्चे गोरक्षकों से अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि किसान, कृषि और गांव को बचाने के लिए गोरक्षकों से सावधान हो जाएं। उन्होंने कहा कि गोरक्षा के निर्देश संविधान में दिए गए हैं। गोरक्षा के लिए जो महात्मा गांधी ने कहा है वह बात गलत नहीं हो सकती है।

मोदी ने कहा कि देश की अखंडता एकता हमारी प्राथमिक जिम्मेवारी है। इसे परिपूर्ण करने के लिए सकारात्मक रूप से गोसेवा करें, लेकिन नकली लोग समाज, देश को तबाह करते हैं। ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें अलग करने की जरूरत है। इन्हें दंडित करने की जरूरत है।

मोदी यहां सुपर थर्मल पावर परियोजना (एसटीपीपी) के पहले चरण की आधारशीला रखने के लिए गए थे। इस मौके पर पीएम ने कहा कि तेलंगाना सबसे छोटी उम्र का राज्य है। जिसे बने सिर्फ दो साल हुए हैं। पीएम ने बताया कि इतने कम वक्त में भी तेलंगाना ने बहुत कुछ पा लिया है।

Related posts

तमिलनाडु सरकार ने राजीव गांधी के हत्यारों को रिहा करने की सिफारिश की

mahesh yadav

मोदी तो डरपोक निकले जो मेरे बेटे की एक फुंफकार से ही डर गए: लालू

Breaking News

…घर में होगा शौचालय तभी लड़ पाएंगे पंचायत चुनाव !

bharatkhabar