September 19, 2021 5:08 pm
featured मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का विस्‍तार

शिवराज सिंह2 मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का विस्‍तार

मध्य प्रदेश में सरकार बनने के करीब एक महीने बाद शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्रिमंडल का गठन हो गया है। मंगलवार को नरोत्तम मिश्रा, कमल पटेल, मीना सिंह, तुलसी सिलावत और गोविंद सिंह राजपूत ने मंत्री पद की शपथ ली। अभी तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अकेले ही राज्य की सत्ता संभाल रहे थे।

राजभवन में दिन में 12 बजे आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पांच मंत्रियों ने शपथ ली। राज्यपाल लालजी टंडन ने राजभवन में आयोजित सादे समारोह में शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को शपथ दिलाई। आयोजन के दौरान कोरोना के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य ऐहतियाती उपायों का पूरा ध्यान रखा गया।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनने पर शिवराज सिंह चौहान ने 23 मार्च को यहां राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। इसके साथ ही वे कोरोना के कारण उपजे हालातों से लगातार जूझ रहे हैं। मंत्रिमंडल गठन को लेकर पिछले लगभग एक सप्ताह से कवायद तेज हो गई थी।

https://www.bharatkhabar.com/corona-positive-patient-who-stoned-police-in-indore-of-mp-absconded-from-isolation-ward-of-jabalpur/

वहीं आगे उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश इकलौता ऐसा राज्य है जहां न तो स्वास्थ्य मंत्री है न ही गृह मंत्री।12 मार्च को हमने कोरोना से एहतियातन कॉलेज, मॉल आदि में लॉकडाउन कर दिया था। 16 मार्च, मेरे इस्तीफे के बाद केंद्र सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया था, क्योंकि वे मध्यप्रदेश में सरकार गिराने का इंतजार कर रहे थे।

Related posts

नाबालिग लड़कियों के साथ रेप के मामले में श्रीनगर से गिरफ्तार आरोपी, घर मिला पोर्न फिल्मों का जखीरा

Rani Naqvi

कुंभ मेला 2019: जानिए आखिर मौनी अमावस्या के बीच अब तक कितने श्रद्धालु लगा चुके हैं डुबकी

Rani Naqvi

फारूक अब्दुल्ला को दिया हंसराज ने जवाब, भारत चाहे तो पीओके पर कर सकता है कब्जा

Breaking News