आबकारी विभाग ने छापेमारी में बरामद की 108 बोतल शराब

शाहजहांपुर । यूपी के शाहजहांपुर में आबकारी विभाग की टीम ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर दो ऑल्टो कार से हरियाणा की शराब बरामद की है। छापेमारी के दौरान दोनों आल्टो कार सवार शराब तस्कर चकमा देकर फरार हो गये जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही हैं। फिलहाल पुलिस ने पकड़ी गयी शराब और ऑल्टो कर को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मामला सदर बाजार क्षेत्र का है आबकारी संजय कुमार को मुखबिर द्वारा सुचना मिली की दो कारो से हरियाणा की शराब लाई जा रही है। मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग ने शहर के बीचोबीच लाल इमली चौराहे के पास से दो आल्टो कार दिखाई दी जिसमे हरियाणा की शराब भरी हुई थी। पुलिस को देखकर दोनों गाड़ियों के ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश जारी है। पकड़ी गई गाड़ियों में 108 बोतल हरियाणा की शराब बरामद की। जिनकी कीमत 70 हजार रूपये आंकी गयी है। फिलहाल आबकारी विभाग की टीम ने धोखाधड़ी और आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। आबकारी अधिकारी संजय कुमार के अनुसार होली के त्यौहार को देखते हुए अवैध शराब के माफियाओ खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और शराब भी होली में इस्तेमाल करने के लिए लाई जा रही थी।

आबकारी इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि होली के दौरान हरियाणा की शराब यहां लाकर बची जाती है। मुखबिर कि सूचना पर हरियाणा के शराब बरामद कर ली है। साथ ही दो कार भी बरामद की। दोनो युवक फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है। साथ ही पता लगया जा रहा है कि पकड़ी गई कार किसकी है उसके बारे मे भी छानबीन जा रही है।

 -अभिषेक सिंह चौहान