Breaking News featured देश यूपी

प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी के स्कूल में प्रशासन कराएगा यह काम, हर कोई जानेगा बेटियों की success story

Priyanka-Chopra 1

लखनऊ। संघर्ष के कामयाबी तक, कितने पड़ाव आए, कितनी मुश्किलों से सामना हुआ। कामयाब बेटियों की संघर्ष गाथा और उनकी कामयाबी की कहानी अब हर कोई जानेगा। इसके लिए प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी के शहर बरेली के अफसर खास काम करने जा रहे हैं।
priyanka_chopra
बरेली जिले के स्कूलों में खेल, शिक्षा, गीत, संगीत, फिल्म जगत, सेवा क्षेत्र में पहचान बनाने वाली बेटियों के फोटो और उनकी सक्सेस स्टोरी लगाई जाएगी। यह खास काम हमारी बेटी-हमारा गौरव योजना के तहत किया जा रहा है। डीएम और सीडीओ के आदेश के बाद अफसरों ने इस पर काम शुरू कर दिया है।

बेटियों को चिन्हित करेगा शिक्षा विभाग
शिक्षा विभाग जिले की ऐसी सभी बेटियों को चिन्हित करेगा। प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी के अलावा तमाम बेटियों ने अलग-अलग क्षेत्रों में शहर का नाम रौशन किया है। सेना, एयरफोर्स और सिविल सेवा में भी शहर की तमाम बेटियां नाम कमा रही हैं।

हर कोई जानेगा बेटियों की सफलता की कहानी
बेटियों की सफलता की कहानी अब हर कोई जानेगा। स्कूलों में सफल बेटियों की फोटो और कहानी बाकी बेटियों को जीवन में कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगी। बेटियां जान पाएंगी कि मुश्किलों को पार करके ही सफलता मिलती है।
disha-patani
बेटियों के स्कूलों से शुरू होगी पहल
यह कवायद सबसे पहले उन स्कूलों में की जाएगी जहां से बेटियों ने पढ़ाई की है। प्रियंका चोपड़ा बरेली के सेंटर मारिया गोरेट्टी इंटर कॉलेज और आर्मी स्कूल में पढ़ी हैं। इसी तरह दिशा पाटनी ने बीबीएल स्कूल से पढ़ाई की है। दूसरी बेटियों के स्कूलों में भी उनकी फोटो और सक्सेस स्टोरी लगेगी।

Related posts

भारतीय मूल के पुलिस अधिकारी की हत्या के बाद ‘अमेरिकी हीरो’ कहा गया

mahesh yadav

Article 370: सुप्रीम कोर्ट का तुरन्त सुनवाई करने से इंकार लेकिन सुनवाई होगी जरूर

bharatkhabar

सुखोई-30 से उड़ान भरने के बाद बोली रक्षा मंत्री, ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव

Breaking News