September 21, 2021 5:05 am
featured यूपी

एटाः सैनिक पति के मौत का दुख नहीं झेल पाई पत्नी, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

एटाः सैनिक पति के मौत का दुख नहीं झेल पाई पत्नी, घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

एटाः जिले में रहने वाले एक भारतीय सेना के जवान ने बीते 8 अगस्त को जम्मू के राजौरी में अपनी तैनाती स्थल पर सुसाइड कर लिया है। जिसके बाद उसका पार्थिव शरीर एटा में अंतिम संस्कार के लिए लाया गया।

वही, उसकी पत्नी पति का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए मायके से ससुराल पहुंची। वहां ससुरालियों ने उसकी बेइज्जती करके बाहर निकाल दिया। पति की मौत और अपनी बेइज्जती पत्नी बरदाश नहीं पाई और उसने भी आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

आरोप है कि ससुराल की महिलाओं ने पत्नी को धक्के मारकर बाहर निकाला और उसका सार्वजनिक रुप से अपमान किया। पत्नी अपने पति का अंतिम बार चेहरा देखने के लिए गिड़गिड़ाती रही, ससुराली जनों के पैर पकड़कर रोती रही, लेकिन ससुरालीजनों का दिल नहीं पसीजा। उन्होंने उसे धक्के मारकर वहां से भगा दिया।

ससुरालीजनों ने पत्नी पर कटाक्ष किया कि ये हमारे बेटे को खा गई। इस तरह से हुए सार्वजनिक अपमान का घाव आरती बर्दाश्त नहीं कर पाई और घर में फांसी का फंदा लगातर आत्महत्या कर ली।

पत्नी ने की आत्महत्या

पति का अंतिम बार चेहरा नहीं देख पाना और ससुरालियों द्वारा सार्वजनिक रुप से बेइज्जत किए जाने से आहत आरती कहती थी कि मुझे जीते जी अरविंद से मिलने नहीं दिया गया तो क्या हुआ, मरने के बाद उससे मिल सकूंगी।

Related posts

पी चिदंबरम ने अतीत में नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मुझे फंसाने की कोशिश की थी: नितिन गडकरी

Rani Naqvi

ऐपल की नई प्राइवेसी पॉलिसी का फेसबुक कर रही विरोध, ऐपल का वेरिफिकेशन ब्लू टिक भी हटाया

Aman Sharma

मैत्रेय परियोजना ने बौद्ध सर्किट को विकसित करने के लिए यूपी पर्यटन विभाग को समाप्त किया

Trinath Mishra