उत्तराखंड: एक ऐसा अस्पताल जो मरीजों फोन से लेकर घर तक दे रहा फ्री इलाज

उत्तराखंड (रुद्रपुर): भारत में कोरोना के मामले में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। कोरोना के गिरते ग्राफ सरकार के साथ आम लोग भी काफी खुश है। ऐसे में ‘पूर्ण संकल्प फाउंडेशन’ नाम की संस्था लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। संस्था का मानना है हर कोरोना संक्रमित की मदद करना हमारी आपकी सबकी जिम्मेदारी है।
अब अगर विशेषज्ञों की माने तो कोरोना की तीसरी लहर आने की भी सम्भावना है। अगर कोरोना की तीसरी लहर आती है तो हम सबको पूरी तरह से तैयार रहना होगा। एक दूसरे की मदद करनी होगी।

कोरोना की दूसरी लहर से ग्रस्त लोग अपना इलाज घरों में या तो अपने आप इलाज कर रहे है या झोलाप डॉक्टरों का सहारा ले रहे है। यह लोग बड़े अस्पतालों में ज्यादा पैसे खर्च होने की वजह से नहीं जाते है।

यहां मिलेगा निशुल्क इलाज

रुद्रपुर के मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ ईएसआईसी अस्पताल में लोगों को निशुल्क इलाज दिया जा रहा है। यह मेडिकल संस्थान संक्रमित मरीज को ठीक होने के बाद घर भी छोड़ता है। मरीज को घर से अस्पताल भी निशुल्क ही पहूंचाते है।

मेडिकल संस्था का कहना है कि अगर हम लोगों को जागरूक करके काम करे तो लोगों में संक्रमण कम फैलेगा। लोगों को संक्रमण से बचाने की जिम्मेदारी हम सबकी है। हम लोगों से अपील करते है कि कोरोना के किसी भी तरह के लक्षण आपकों दिखे तो आप हमसे फोन पर बिना किसी संकोच के बात कर सकते है। हम आपको बेहतर इलाज प्रदान करेंगे।

नीचे दिए गए नंबरों पर निशुल्क बात कर सकते है।

9837019775, 9456542230, 9837548000, 9997157000

UP: एक दिन में दो हजार से कम निकले कोरोना केस, 24 घंटे में 140 की मौत

Previous article

शहीद कोरोना योद्धाओं को कर्मचारियों ने दी श्रद्धांजलि

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured