August 12, 2022 10:38 am
लाइफस्टाइल

प्रेग्नेंसी के बाद श्वेता तिवारी ने पाया परफेक्ट फिगर, देखें हॉट तस्वारें

shweta प्रेग्नेंसी के बाद श्वेता तिवारी ने पाया परफेक्ट फिगर, देखें हॉट तस्वारें

खुद को फिट रख पाना इतना आसान नहीं है। फिटनेस के लिए पौष्टिक आहार और व्यायाम जरूरी होता है। जो हर कोई नहीं कर पाता है। विशेषज्ञ भी बताते हैं कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने लोगों के दिमाग को फिटनेस की तरफ सोचने पर मजबूर किया है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है टीवी की मसहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने जो जिन्होंने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर हाल में कई फोटो शेयर की हैं जिसमें वो काफी फिट नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

मां बनाने के बाद भी फिट हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने साल 2016 में दूसरी बार मां बनी थी। लेकिन हालही में जो सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आई हैं। उनको देखकर हर कोई चौक गया। इतना ही नहीं, श्वेता को देखकर उनके फैंस को भी प्रेरणा मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्वेता परफेक्ट फिगर पाने के लिए पिछले 3 सालों से कड़ी मेहनत कर रही हैं। दो बार मां बनने के बाद, श्वेता ने अपने बिजी शेड्यूल में भी वक्त निकाल कर फिटनेस पर विशेष ध्यान देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

परफेक्ट फिगर पाने के लिए श्वेता तिवारी ने खाने पर बहुत बारीकी से काम किया और सेट पर भी वो जो कुछ भी खा रही थी, उस पर नजर रखी। एक्ट्रेस के खाने में कार्ब्स, प्रोटीन और वसा का बहुत अच्छा संयोजन रहता है। साथ ही श्वेता खुद को पूरा दिन हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। इसके अलावा जूस और फल को भी अपनी डाइट में शामिल करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब श्वेता तिवारी शूटिंग नहीं कर रही होती हैं तो अपनी बॉडी पर ज्यादा मेहनत करती हैं। वहीं श्वेता का मानना है कि एक फिट और स्वस्थ जीवन शैली को अपनाने के लिए आपको कम उम्र का होना जरूरी नहीं है।

Related posts

जब इन कपड़ो में IPL पहुंची शाहरुख की बेटी तो उड़ गई नींद

mohini kushwaha

जानें पीरियड्स के दौरान महिलाओं को किन-किन बातों का ध्यान चाहिए ख्याल

Yashodhara Virodai

कंगना का साड़ी स्वेग बन रहा हैं ट्रेंड

mohini kushwaha